Tuesday, Jun 28, 2022
-->
aishwarya rai trolled for paying tribute to lata mangeshkar sosnnt

Lata Mangeshkar को श्रद्धांजलि देने पर Troll हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

  • Updated on 2/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुरों की मल्लिकाला लता मंगेशवर (lata mangeshkar) के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ उठी। क्या बॉलीवुड कलाकार, क्या म्यूजिक इंडस्ट्री, क्या कारोबारी जगत बल्कि राजनीतिक जगत भी लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया। हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें याद करता हुए नजर आया।

Lata Mangeshkar को श्रद्धांजलि देने पर Troll हुईं  ऐश्वर्या राय
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया है, लेकिन वह लोगों के निशाने पर आ गईं। 

दरअसल, ऐश्वर्या ने लता मंगेशवर के निधन के दो दिन बाद यह पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर फैंस बेहद नाराज नजर आएं। उनके इस पोस्ट पर ट्रोल्स लगातार कॉमेंट्स कर एक्ट्रेस पर निशाने साध रहे हैं। किसी एक यूजर ने लिखा कि जल्दी याद आ गया आपको?' एक और यूजर ने लिखा, 'अब याद आ रहा है।' इसके साथ ही इस यूजर ने गुस्से वाली इमोजी भी बनाई है।

बता दें कि लता दीदी पिछले लंबे समय से बीमार थी। बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें कोरोना हो गया है जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में भर्ती करवाया गया। वह करीब एक महीने से अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। 92 की उम्र में उन्होंने अंतिम सांसे ली। 6 फरवरी को उनका निधन हुआ। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.