Sunday, Aug 07, 2022
-->
ajay-devgan-and-veeru-devgan-video

वीरू देवगन के निधन के फौरन बाद वायरल हुआ उनका ये Video, अजय को ऐसे सिखाते थे एक्शन

  • Updated on 5/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgan) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) का सोमवार को निधन हो गया है। 76 साल के वीरू देवगन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सांस फूलने की शिकायत के बाद उन्हें सूर्या अस्पताल, सांताक्रूज में भर्ती कराया गया था।

वहीं उनके निधन के बाद सोशल मीडिया (social media) पर वीरू देवगन और अजय देवगन की एक बहुत पुरानी वीडियो सामने आई है जोकि आग की तरह वायरल हो रही है। वीड‍ियो में वीरू देवगन अजय को शूट‍िंग सेट पर एक्शन सीन स‍िखाते नजर आ रहे हैं। 

ऋषिकेश में गंगा किनारे पीएम मोदी बायोपिक की हुई विशाल स्क्रीनिंग, तस्वीरें देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

इसके अलावा वीडियो में वीरू देवगन ने कई सारी बाते भी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जब अजय पैदा हुआ तो सोचा था इसे हीरो बनाना है। मैं इंडस्ट्री में हीरो बनने आया था, जब ए‍हसास हुआ कि मैं इसके काब‍िल नहीं हूं तो सोचा बेटे को बनाउंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#VeeruDevgan #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 27, 2019 at 5:14am PDT

आपको बता दें वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर थे। 'दिलवाले' (1994), 'हिम्मतवाला' (1983), 'शहंशाह' (1988) जैसी फिल्मों को वीरू ने एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। उन्होंने 80 से अधिक हिंदी फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके अलावा वो 'हिंदुस्तान की कसम' नाम की फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। वो अबतक करीब 124 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

वीरू देवगन के निधन पर आमिर खान का इमोशनल मेसेज, नम हो जाएंगी आंखें

वीरू देवगन के चले जाने से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#amitabhbachchan Arrives to pay last respect to #veerudevgan who has passed away today morning. #rip @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 27, 2019 at 6:51am PDT

वहीं इस वक्त दुख की घड़ी में पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री देवगन परिवार के साथ है। खबर मिलने के फौरन बाद कई सारे सेलिब्रिटी अजय देवगन के घर पहुंचे तो कई लोग सोशल मीडिया (social media) पर शोक जताते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahrukhkhan a very close friend of the Devgan family arrives to pay his last respect to #veerudevgan #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 27, 2019 at 3:35am PDT

इसी बीच आमिर खान (aamir khan) ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर वीरू देवगन के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। 

उन्होंने लिखा कि 'मुझे वीरू जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। मुझे वीरू जी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उनके साथ काम करना अद्भुत था। वे काफी प्रोफेशनल थे और अपनी फील्ड में श्रेष्ठ थे। मेरी तरफ से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। आदर और प्यार।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.