Wednesday, May 12, 2021
-->
ajay-devgan-statement-on-me-too

#MeToo के आरोपी आलोकनाथ को लेकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं मजबूर था

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले दिनों #MeToo के तहत बॉलीवुड के संस्कारी बापू कहे जाने वाले आलोक नाथ (alok nath) पर राइटर और फिल्ममेकर विंता नंदा (vinta nanda) ने आरोप लगाया था कि उन्होंने साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' (taara) के दौरान उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया था।

जिसके बाद आलेक नाथ को CINTAA से निष्काशित कर दिया गया था और साथ ही बॉलीवुड के कई लोगों ने उनसे दूरी भी बना ली है। इसी बीच अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' (de de pyaar de) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें आलोकनाथ भी नजर आ रहे हैं। 

ऐसे में फिल्म के मेकर्स और अजय देवगन (ajay devgan) पर लोग सवाल कर रहे हैं। हाल ही में तनुश्री दत्ता (tanushree dutta) , विंता नंदा और कंगना की बहन रंगोली ने अजय देवगन को आलोकनाथ के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में  काम करने की वजह से खरी-खोटी सुनाई है। 

आदित्य रॉय कपूर ने कहा- संयोग से बना अभिनेता

जिसपर अब अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा कि 'यह फिल्म साल 2018 के अक्टूबर में रिलीज होनी थी। फिल्म की शूटिंग सितंबर में खत्म हो गई थी। आलोकनाथ ने पिछले साल अगस्त में मनाली में शूटिंग की थी। अलग-अलग सेट्स और आउटडोर लोकेशन पर करीब 40 दिन में शूटिंग पूरी हुई थी। आलोकनाथ के साथ शूटिंग पूरी होने के बाद उनपर आरोप सामने आए। 

'SOTY2' का पहला सॉन्ग रिलीज, 'जवानी' की याद दिलाता है सॉन्ग

अजय ने आगे ये भी बताया कि 'उन सीन्स में आलोकनाथ को हटाकर सभी एक्टर्स से दोबारा डेट और कांबीनेशन लेकर री-शूट करना लगभग नामुमकिन था। अगर ऐसा होता तो इससे प्रोड्यूसर्स के काफी पैसों का नुकसान भी होता। आलोकनाथ को रिप्लेस करने का फैसला केवल मेरा नहीं हो सकता था। पूरी यूनिट के फैसले के साथ मुझे जाना ही पड़ता। मैं मीटू अभियान को लेकर बेहद संवेदनशील हूं। पता नहीं क्यों लोग मुझे एक असंवदेनशील और झूठा इंसान बतलाने की कोशिश कर रहे हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.