Thursday, Feb 09, 2023
-->
ajay devgan will go bald for the project chanakya

नीरज पांडे के इस फिल्म के लिए अपना सिर मुंडवाएंगे अजय देवगन, ऐसी होगी कहानी

  • Updated on 4/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay devgn) ने हिंदी सिनेमा में 100 फिल्में कर अभिनय में महारथी प्राप्त कर ली है।  'दिलजले', 'गोलमाल', 'तान्हाजी' जैसी हिट फिल्में देकर उन्होंने खुद को साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं। वहीं अजय अपने हर किरदार में इस कदर राम जाते हैं जिसे देखकर यह कह पाना मुश्किल होता है कि वह वाकई में एक्टिंग कर रहे हैं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड, किया था भड़काऊ ट्वीट

फिल्म 'चाणक्य' के लिए सिर मुंडवाएंगे अजय
वहीं 'तान्हाजी' के बाद अजय एक बार फिर एक पीरियड फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'चाणक्य' है।वही खबरें आ रही है कि इस फिल्म के लिए अजय अपना सिर मुंडवाने जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म को नीरज पांडे (neeraj pandey) डायरेक्टर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😎

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on Sep 18, 2019 at 9:32pm PDT

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए नीरज ने कहा कि 'इस फिल्म की शूटिंग होने से पहले अजय को बाकी सभी काम को पहले निपटा लेना पड़ेगा। क्यूंकि इस तरह के गेटअप में आने के बाद अजय के लिए कुछ दिनों के लिए दूसरी फिल्मों की शूटिंग करना मुमकिन नहीं होगा।'

शांत स्वभाव लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील असल जिंदगी में थे बेहद गुस्सैल, पढ़ें ये मजेदार किस्

नीरज पांडे ने फिल्म को लेकर कही है बात
नीरज ने यह भी बताया कि 'मैं 2 साल से इस प्रोजेक्ट के ऊपर काम कर रहा हूं। हालांकि स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है, बस शूटिंग शुरू करने की देर है। लॉक डाउन की वजह से फिलहाल हम इस पर ज्यादा काम नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन मैं लगातार फिल्म से जुड़े लोगों से बातचीत कर रहा हूं और आगे की योजना पर भी विचार-विमर्श कर रहा हूं।'

रणवीर सिंह ने शेयर की Funny तस्वीर, दीपिका ने कहा- इतना फनी क्या लग रहा है?

वही फैंस को अजय की इस पीरियड फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सूत्रों के मुताबिक अजय के पास इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट हैं लेकिन लॉक डाउन (lockdown) की वजह से वह बंध चुके हैं।

अजय ने की मुंबई पुलिस की तारीफ
वहीं देश के मौजूदा हालत की बात करें तो इस वक्त कोरोना  के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है।
संकट की इस घड़ी में मुंबई पुलिस एक बेहतरीन काम कर रही हैं जिसे लेकर हाल ही में अजय देवगन (Ajay devgn) ने जमकर तारीफ भी की थी।

रीयल लाइफ में भी राम-लक्ष्मण की तरह रहते थे अरुण-सुनील, वायरल हो रही ये पुरानी तस्वीर

जी हां, अजय ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें वह मुंबई पुलिस की जमकर सराहना करते हुए नजर आए। अजय ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया जिसे देखकर आप भी मुंबई पुलिस की तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.