Thursday, Jan 20, 2022
-->
ajay devgn cameo role in sanjay leela bhansali film gangubai kathiawadi sosnnt

बड़े पर्दे पर अब Alia के भाई का किरदार निभाएंगे अजय देवगन, दिखेगा Gangster अवतार

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) अपनी पीरियड फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें गंगूबाई का किरदार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) निभा रही हैं।  वहीं अब खबर आ रही है कि अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। 

पंचड़ों में फंसी भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई', आलिया भट्ट के खिलाई केस हुआ दर्ज

बड़े पर्दे पर अब Alia के भाई का किरदार निभाएंगे अजय देवगन
बताया जा रहा फिल्म में अजय देवगन (ajay devgn) कैमियो रोल में नजर आएंगे जिसके बिना फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ सकती। अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे।  करीम लाला अपनी मुंह बोली बहन गंगूबाई से बेहद प्यार करते है और वह  गंगूबाई की उस समय मदद करता है जब सभी ने गंगूबाई का साथ छोड़ दिया था। फिल्म में करीम लाला अपनी बहन को बचाएगा और उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में भी मदद करेगा। 

वहीं खबरें हैं कि मात्र 10 दिन में ही अजय फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म मेडे (mayday) की शूटिंग में व्यस्थ चल रहे हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी के अलावा आउटडोर लोकेशन्स पर भी की जाएगी। बता दें कि कुछ समय पहले गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म को लेकर आपत्ती जताई थी।

उनका कहना है कि जबसे फिल्म का पोस्टर और प्रोमो जारी किया गया है, हमारे परिवार वालों को आए दिन मूसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लोकल लोगों ने हमें परेशान करना शुरु कर दिया है और इस वजह से हमारा जीना हराम हो चुका है। बता दें पहले फिल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का निर्णय लिया है। 

RRR की शूटिंग पूरी करते ही रणबीर से मिलने दिल्ली पहुंची Alia, वीडियो हुआ वायरल

आखिर कौन है गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही उन्होंने देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था।

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

वहीं कुछ समय पहले आलिया के फिल्म से पोस्टर सामने आए थे जिसमें उनका इंटेंस लुक देखने के लिए मिल रहा था। बता दें एक तस्वीर में आलिया ने साड़ी पहनी हुई है और साथ में माथे पर लाल बिंदी भी लगा रखी है। वहीं इस पोस्टर में लिखा है माफिया क्वीन। वहीं दूसरे लुक में आलिया ने सूट पहना हुआ है दो चोटिंया पहनी हुई है। आलिया के दोनों ही लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह

बाहुबली के निर्देशक को जान से मारने की धमकी मिलने पर खौला भल्लालदेव' का खून

RRR से जूनियर एनटीआर का लुक हुआ रिलीज, निभाएंगे भीम की भूमिका 

RRR से जारी हुई भीम की भूमिका में जूनियर एनटीआर की पहली झलक

लॉक डाउन की वजह से अजय देवगन और आलिया भट्ट की इस फिल्म की बढ़ी रिलीज डेट 

RRR की टीम ने इस खास अंदाज में किया अजय देवगन को बर्थडे विश

राम चरण के जन्मदिन को RRR के निर्माताओं ने बनाया और भी खास, रिलीज किया ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर आलिया के पूरे हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, कहा- लेकिन हम यह नहीं हैं... 

ऋषि कपूर की लाडली के जन्मदिन पर कपूर फैमिली ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

'RRR' के निर्माताओं ने सबसे प्रतीक्षित टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.