Monday, Jun 27, 2022
-->
ajay devgn first look in gangubai kathiawadi sosnnt

Gangubai: ट्रेलर से 1 दिन पहले रिलीज हुआ Ajay Devgn का फर्स्ट लुक, किया सलाम

  • Updated on 2/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई' (gangubai kathiawadi) को लेकर फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। कल यानी 4 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। वहीं ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट जारी किया गया है।

ट्रेलर से 1 दिन पहले रिलीज हुआ Ajay Devgn का फर्स्ट लुक
व्हाइट कलर के पैंट-शर्ट और सिर पर टोपी पहने अजय का किरदार काफी इंटेंस नजर आ रहा है। वहीं इस पोस्टर में वह सलाम करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है।

इस बुक पर हा आधारित
फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में हैं। टीजर में आलिया का लुक और एक्टिंग आपको हैरान कर देगी। बताया जा रहा फिल्म में अजय देवगन (ajay devgn) कैमियो रोल में नजर आएंगे जिसके बिना फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ सकती। अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे।  

करीम लाला अपनी मुंह बोली बहन गंगूबाई से बेहद प्यार करते है और वह गंगूबाई की उस समय मदद करता है जब सभी ने गंगूबाई का साथ छोड़ दिया था। फिल्म में करीम लाला अपनी बहन को बचाएगा और उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में भी मदद करेगा। वहीं खबरें हैं कि मात्र 10 दिन में ही अजय फिल्म की शूटिंग पूरी की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.