Monday, Jan 30, 2023
-->
ajay devgn revealed that why he does not use lift

दृश्यम 2 के विजय सालगांवकर को लगता है इस चीज से भयानक डर

  • Updated on 11/29/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। अजय देवगन बॉलीवुड में एक्शन हीरो से लेकर रोमांटिक, कॉमेडी से भरे किरदार निभा चुके हैं। अपने अभिनय से किरदारों को जीवित करने वाले अजय देवगन एक्शन फिल्मों को लेकर भी बहुत फेमस है। आप को यह जानकर हैरानी होगी कि इस एक्शन हीरो को बंद जगहों , खासकर लिफ्ट से बहुत डर लगता है। लिफ्ट में उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस होने लगता है। क्लॉस्ट्रोफोबिक का  सरल भाषा में अर्थ होता है संकरी जगहों से डर लगना।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर दृश्यम 2 सिनेमाघरों में अपना धमाल मचा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर की भूमिका में नजर आ रहे है। बॉलीवुड में अजय अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुके है। अपनी फिल्म में धमाकेदार एक्शन हीरो के किरदार निभाने वाले अजय को बंद और संकरी जगहों से काफी डर लगता है, खासकर लिफ्ट से ।

दरअसल पिछले हफ्ते अजय देवगन "द कपिल शर्मा शो" में गए। जहां उन्होंने अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी शेयर की है। यहां अजय ने बताया कि वे लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक फील करते हैं। इसीलिए वे लिफ्ट की जगह सीढियों से जाना प्रेफर करते है। शो में कपिल ने अजय से पूछा कि उन्होंने सुना है कि अजय बाथरूम में लॉक होने से डरते हैं। इसका जवाब देते हुए एक्टर  ने कहा कि उन्हे बाथरूम से नहीं लिफ्ट से डर लगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

 

 

 

साथ ही अजय ने इस डर से जुड़ा एक किस्सा भी बताया जिसमें  उन्होंने बताया कि "एक बार मैं एक लिफ्ट में था और वह तीसरी या चौथी मंजिल से नीचे बेसमेंट में आ गई। हम डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक लिफ्ट के अंदर फंसे रहे।” अजय ने आगे बताया कि “मैं तब से लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं। मैंने तब से लिफ्ट लेना बंद कर दिया है और मैं केवल सीढ़ियां ही चढ़ता हूं।''

अजय देवगन की  बहुचर्चित फिल्म दृश्यम का दूसरा पार्ट दृश्यम 2 सिनेमाघरों में अपना जादू चला रही है। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन विजय सालगांवकर का किरदार निभा रहे है। दृश्यम 2 की सफलता को इंजॉय करने के बाद ्अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरू कर दी है।

comments

.
.
.
.
.