Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ajay devgn starrer bhuj the pride of india trailer is released aljwnt

BHUJ Trailer Out: हाई वोल्‍टेज एक्‍शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ये शानदार ट्रेलर

  • Updated on 7/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 1971 में हुए भारत-पाकिस्‍तान युद्ध पर बेस्‍ड इस फिल्म के थ्रिल से भरपूर ट्रेलर में हाई वोल्‍टेज एक्‍शन देखा जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसे देखकर दर्शक फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित,रोमांचित और बेसब्र हो जाएंगे।

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक जबरदस्त एक्शन सीन से जो आपको खुद से इस कदर बांध लेता है कि आखिर तक आप अपनी पलक नहीं झपका पाते। वहीं इसके डायलॉग्स इतने दमदार हैं जो कि वो आपकी रूह को छू लेते हैं।

सभी स्टार्स जीत लेंगे दिल
इस फिल्‍म में अजय देवगन आईएएफ स्‍वाड्रन विजय कार्णिक के रोल में नजर आएंगे। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अजय एक सिपाही का किरदार निभा रहे हैं लेकिन इस किरदार को निभाने का उनका अंदाज ही अलग है। वहीं संजय दत्त अपनी अदाकारी से एक बार फिर से दर्शकों को इंप्रेस करने वाले हैं। सोनाक्षी सिन्हा के किरदार को भी ट्रेलर में जगह दी गई है जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका किरदार बहुत ज्यादा इफेक्टिव होगा। वहीं अगर बात करें नोरा फतेही की तो 'बाटला हाउस' के बाद एक बार फिर से वो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वालीं हैं।

अजय देवगन इस फिल्म में भारतीय वायु सेना (IAF) के पायलट स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभा रहे हैं, जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान गुजरात में भुज एयरबेस के इन-चार्ज थे। साथ ही, इस फिल्म में उन 300 महिलाओं की साहसी कहानी भी सुनाई जाएगी जिन्होंने भारतीय वायु सेना की मदद की थी और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.