Thursday, Feb 09, 2023
-->
ajay devgn to make the remake of tamil film kaithi

'तान्हाजी' के बाद तमिल की इस फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं अजय देवगन, खुद किया ऐलान

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'तान्हाजी' (tanhaji) के बाद अब बॉलीवुड (bollywood) के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgn) एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में खबर आई है कि अजय तमिल सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' (kaithi) का रीमेक लेकर आने वाले हैं जोकि अगले साल 2021 में रिलीज होगी। बता दें कि अजय ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। 

इस फिल्म में काम करने के लिए अजय देवगन ने किया फीस लेने से इंकार, ये है वजह

इस तमिल फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं अजय देवगन
उन्होंने लिखा है कि 'जी हां, मैं तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में काम कर रहा हूं, जो 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।' आपको बता दें कि ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें कार्तिक शिवकुमार, सुनील कुमार (नारायण) और धीना ने मुख्य किरदार निभाया था।

आरआरआर' ने 'बाहुबली 2' की प्री रिलीज के बिजनेस को एक विशाल मार्जिन से दी मात

इस फिल्म के लिए अजय ने नहीं लिया फीस
इन दिनों अजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म एस एस राजामौली (s s rajamouli) द्वारा निर्देशित है। हाल ही में अजय को लेकर खबर आई थी कि वह इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं कर रहे हैं। 

फीस को लेकर अजय ने कहा कि वो और राजामौली अच्छे दोस्त हैं। वो सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। आपको बता दें अजय और राजामौली की दोस्ती उस वक्त से है जब दोनों ने फिल्म 'ईगा' में साथ काम किया था। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने अजय को पूरी फीस ऑफर की लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

'आरआरआर' देशभर में 8 जनवरी 2021 में 10 भाषाओं में होगी रिलीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'आरआरआर'
वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है। बता दें फिल्म 8 जनवरी 2021 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय के अलावा आलिया भट्ट (alia bhatt), राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे। फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

comments

.
.
.
.
.