Monday, Oct 03, 2022
-->
ajay-devgn-trolled-kajol-by-sharing-throwback-photo-sosnnt

लॉकडाउन से तुलना कर अजय देवगन ने काजोल की उड़ाई खिल्ली, कहा- 22 साल से...

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay devgan) इन दिनों लॉक डाउन (lockdown) की वजह से सोशल मीडिया (social media) पर ज्यादा सक्रिय हैं। वहीं वह लगातार अपने फैंस को कोरोना वायरस (coronavirus) से जागरूक करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं अब लोगों का स्ट्रेस कम करने के लिए उन्होंने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है जोकि अब खूब वायरल हो रही है।

अजय ने काजोल का बनाया मजाक
सालों पुरानी इस तस्वीर में अजय के साथ उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) नजर आ रही हैं। बता दें कि तस्वीर 22 साल पुरानी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Feels like it’s been twenty two years since the lockdown began. #FridayFlashback @kajol

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on May 8, 2020 at 6:19am PDT

इसे शेयर करते हुए अजय ने काजल की जमकर टांग खिंचाई की है। काजल का मजाक बनाते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा कि 'ऐसा लग रहा है कि जैसे लॉक डाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं।'

अजय के इस गाने को मिला ढेर सारा प्यार
ऐसे में अब फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट कर खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि हाल ही में अजय देवगन ने कोरोना पर एक गाना 'ठहर जा' (thahar ja) बनाया था जिसे दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला। वही संकट की इस घड़ी में अजय अपनी तरफ से पूरा सहयोग दे रहे हैं।

वह आए दिन कोरोना वॉरियर्स (corona warriors) का मनोबल बढ़ाते हुए नजर आते रहते हैं। इसके साथ अजय कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए भी आगे आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.