Saturday, Oct 01, 2022
-->
ajay jethi talks about indian starcast of money heist sosnnt

Money Heist में प्रोफेसर के किरदार के लिए बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते हैं Ajay jethi

  • Updated on 5/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्पेन का मशहूर टीवी शो 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) इन दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) का सबसे पॉपुलर शो बन चुका है। 4 अप्रैल को इसका चौथा सीजन रिलीज किया गया जोकि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रहा है। दुनिया भर से इस सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं भारत में भी इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने की मिल रही है।

अजय जेठी ने शाहरुख के लिए कही ये बात
खास बात बता दें कि इस बार इसके चौथे सीजन में एक इंडियन एक्टर अजय जेठी (Ajay Jethi) भी नजर आए हैं जो इस शो में एक पाकिस्तानी हैकर का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं उनका किरदार खूब चर्चा में बना हुआ है।

जबसे इस शो नया सीजन शुरू हुआ है, सोशल मीडिया (social media) पर इस बात को लेकर खूब चर्चा हो रही है कि अगर शो इंडिया में बनता तो कौन सा बॉलीवुड स्टार किस किरदार के लिए फिट बैठता।

ऐसे में लोगों का मानना है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) प्रोफेसर के रोल के लिए परफेक्ट होते। वहीं जब इस बारे में अजय से पूछा गया तो उन्होंने भी कहा कि 'शाहरुख पहले से ही बॉलीवुड के बादशाह हैं, ऐसे में उनपर ये किरदार खूब जचता।'

शाहिद और इरफान खान को भी बताया परफेक्ट
वहीं अजय ने आगे ये भी कहा कि 'मुझे लगता है शाहरुख के अलावा इरफान खान (Irrfan Khan) भी प्रोफेसर के किरदार के लिए खूब जचते। वह इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाते। इसके अलावा शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी इस शो के किसी भी किरदार के लिए फिट बैठते। मैंने कबीर सिंह (Kabir Singh) में उनका परफॉर्मेंस देखा है, तो मैं यह कह सकता हूं कि वह एक एंग्री मैन के कैरेक्टर के लिए रहते।

इनके अलावा इस शो के किए अजय जेठी ने विद्या बालन (Vidya balan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का भी नाम सजेस्ट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.