Tuesday, Feb 18, 2020
akash-amabi-to-run-anna-seva-in-mumbai

Ambani's ने शुरू की अन्न सेवा, 6-13 मार्च तक चलेगा ये कार्यक्रम

  • Updated on 3/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल यानी कि 6 फरवरी को धीरूभाई अंबानी स्क्वायर का उद्घाटन समारोह था जोकि मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया गया है। इसी के साथ अन्न सेवा कार्यक्रम की भी शुरुआत की गई है जो  6 से लेकर 13 मार्च तक चलेगा।

वहीं इस दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने साथ मिलकर 2000 बच्चों को खाना परोसा जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Ambani family serving food to kids who represent various NGO"s across the city.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 6, 2019 at 8:43am PST

आज भी अपने एक्स रणबीर के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं दीपिका, देखें ये CUTE VIDEO

बता दें कि इस अन्ना सेवा कार्यक्रम के तहत शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन और अन्य सामान की आपूर्ति जारी रहेगी। 

वहीं इसके अलावा बस कुछ दिनों के इंतजार के बाद श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बहू बनने वाली है। जी हां, 9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसके लिए मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Anna seva forkids by Ambani family #shlokamehta #akashambani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 6, 2019 at 6:47am PST

आलिया ने कंगना को दिया करारा जवाब, कहा मुझे फालतू बोलने की आदत नहीं

जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी का घर सितारों की तरह चमक रहा है।

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कई लोगों की मदद से एंटीलिया को डेकोरेट किया जा रहा है। इस दुल्हन की तरह सजाने के लिए लाइटिंग के साथ साथ फूलों से भी सजाया जा रहा है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.