Sunday, Mar 07, 2021
-->
akhsay kumar instagram picture went viral sosnnt

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिय रहने वाले अक्षय अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाफंट पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो अब खबरों में छाई हुई है। 

अक्षय कुमार ने शुरु की Bachchan Pandey की शूटिंग, सेट से वायरल हुई तस्वीर

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार?
इस तस्वीर में अक्षय कुमार अपने हाथ में पीले रंग का सूटकेस पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। अक्षय ने लिखा कि 'जब आपको 25 दिनों में पैसे डबल करने की स्क्रीम पता हो।' अक्षय का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और फैंस के कमेंट्स की भी बौछार हो रही है। वहीं किसी एक यूजर ने कमेंट में पूछा कि 'सर हेरा फेरी 3 लेकर आ रहे हो क्या? तो किसी अन्य यूजर ने लिखा कि हमें भी यह स्कीम बता दो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह  'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु की है जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  बता दें कि फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी नजर आने वाले हैं।

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था जिसमें अक्षय का अजीबोगरीब लुक ने सनसनी मचा दी थी। बता दें कि फिल्म  को अगले साल 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। इसके अलावा अक्षय बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' (prithviraj) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है। 

इसके अलावा वह बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म रामसेतु में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि अक्षय ने मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी थी। वहीं अनुमति मिलने के बाद अब खबर आ रही है कि बहुत जल्द फिल्म की पूरी टीम अयोध्या में शूटिंग शुरु कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अगले साल जून जुलाई के महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु की जएगी। बता दें कि दिवाली के खास मौके पर अक्षय ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था जो खूब चर्चा में रहा। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 मैंने कभी नहीं सोचा था कि अली अब्‍बास जाफर मुझे एक गंभीर किरदार के लिये चुनेंगे- सुनील ग्रोवर

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, आग की तरह हो रही है वायरल 

Video: विरुष्का के घर बेटी होने की खुशी में Riteish ने बजाई ताली, इस सेलेब्स ने भी किया विश 

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे...​​​​​​​ 

OMG! एक बार फिर Bigg Boss 14 से बेघर हुए विकास गुप्ता, सामने आई ये बड़ी वजह​​​​​​​

Bigg Boss से बाहर आते ही जैस्मिन ने खोला ये राज! हो सकती है BB14 में वापिसी​​​​​​​ 

जल्द आने वाला है करीना के घर नन्हा मेहमान, चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं बेबो​​​​​​​ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.