Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Akshay admits The Kashmir Files affected Bachchhan Paandey at the box office sosnnt

Video: अक्षय बोले, 'The Kashmir Files मेरी फिल्म ले डुबी', विवेक अग्निहोत्री ने किया रिएक्ट

  • Updated on 3/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर बेहद चिंतित नजर आ रहे हैं। 'बच्चन पांडे' दर्शकों को थिएटर तक लाने में असफल रही। जी हां, हर बार की तरह इस बार अक्षय की फिल्म दर्शकों पर अपना छाप छोड़ने से नाकाम रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट चुकी है। होली के मौके पर रिलीज हुई 'बच्चन पांडे' की ओपनिंग तो शानदार रही लेकिन फिर रफ्धार धीमी होती गई। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 13.25 करोड़ की कमाई की थी। 

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी ने अक्षय कुमार की फिल्म को ले डूबा। दरअसल, 'बच्चन पांडे' उस वक्त रिलीज हुई जब पूरा देश कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की चर्चा कर रहा था। ऐसे में 'द कश्मीर फाइल्स' के तूफान में 'बच्चन पांडे' टिक ही नहीं पाई। वहीं इस बात को खुद अक्षय कुमार ने भी स्वीकार किया है। सोशल मीडिया अक्षय का एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। विवेक अग्निहोत्री ने खुद इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किरते हुए एक्टर का शुक्रिया किया।

वीडियो में पहले तो अक्षय ने कश्मीर फाइल्स की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम सबको देश की कहानियां कहनी चाहिए। विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। यह फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई जिसने हम सबको झकझोर कर रख दया। वहीं इसके बाद अक्षय ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया।

बता दें कि यह वीडियो भोपाल में हुए चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022 समारोह के उद्घाटन समारोह का है जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वहीं 'द कश्मीर फाइल्स' की बात करें तो फिल्म कमाई के मामले में थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है।

comments

.
.
.
.
.