Tuesday, Jan 25, 2022
-->
akshay and kriti starer film bachchan pandey shooting to be start in january 2021 sosnnt

'हाउसफुल 4' के बाद अब Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति, जनवरी से शूटिंग होगी शुरु

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmii) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं जो 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार एक बार फिर कृति सेनन (kriti sanon) के साथ सक्रीन शेयर करने वाले हैं। 

Laxmii New Poster: फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय ने कहा- अब हर घर में....

'हाउसफुल 4' के बाद Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति
इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने सोशल मीडिया (social media) के जरिए दी है। कुछ देर पहले उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके अजीबोगरीब लुक ने सनसनी मचा दी है। बता दें कि फिल्म का नाम 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) है जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे।

वहीं हाउसफुल 4 में साथ काम करने के बाद अब एक बार फिर दर्शकों को कृति और अक्षय की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। जानकारी दे दें कि अगले साल 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरु होगी जिसका पहला शेड्यूल जैसलमे में शूट किया जाएगा। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा, अक्षय कुमार ने खोली पोल

वहीं फिल्म 'लक्ष्मी' की बात करें तो जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे थे। जिसके बाद खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर लक्ष्मी रख दिया है।दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस कुछ दिन पहले सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे।

इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टाइटल 'लक्ष्मी' करने का निर्णय लिया है। 

comments

.
.
.
.
.