Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Akshay had fun watching Ajay film Runway 34 sosnnt

Runway 43: अक्षय कुमार हुए Ajay Devgn के फैन, एक्टर की तारीफ में कही बड़ी बात

  • Updated on 4/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' को लेकर गजब का बज बना हुआ है। फिल्म आज सभी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में अभिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं हर बार की तरह इस बार भी अजय ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दल जीत लिया। फिल्म में अजय और अभिताभ की जुगलबंदी फैंस को खूब पसंद आ रही है।

अक्षय कुमार ने किया दोस्त अजय देवगन की फिल्म Runway 34 का रिव्यू
'रनवे 34' को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। वहीं अब अजय के करीबी दोस्त बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमरा ने भी फिल्म का रिव्यू किया है। फिल्म देखने को बाद अक्षय ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि टभाई अजय मजा आ गया कसम से। क्या थ्रिलर है, क्या शानदार ग्राफिक्स हैं, दमदार एक्टिंग और डायरेक्शन है....अमिताभ सर आप हमेशा की तरह सरल-सहज नजर आए। मैं रनवे 34 की पूरी टीम को गुडलक विश करता हूं....।' इसके अलावा अक्षय ने रकुलप्रीत की भी तारीफ की।

बता दें कि एक्टिंग के अलावा अजय देवगन ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में भले ही अजय का कोई एक्शन सीन देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी आंखो की आदाकारी से ही कमाल दिखा दिया। वहीं अक्षय केअलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अजय की तारीफ की है। इनमें मिलन लुथारिया, रितेश देशमुख जैसे सितारे भी शामिल हैं। 

comments

.
.
.
.
.