Saturday, Dec 07, 2019
akshay khanna and richa chaddha film section 375 movie reviews

'सेक्शन 375' को मिल रहे शानदार Reviews, अक्षय और ऋचा के काम की जमकर हो रही तारीफ

  • Updated on 9/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (Akshay khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa chadda) की फिल्म 'सेक्शन 375' (section 375) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इसी के साथ फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किए हैं। 

अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'Section 375' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

ब्रिलयंट कहानी के साथ बेहतरीन स्टार कास्ट
एक यूजर ने फिल्म के बारे में अपने व्यूज शेयर करते हुए लिखा, "सेक्शन 375 ब्रिलियंट फिल्म है। इस मूवी का कंटेंट, डायरेक्शन और स्टार्स की परफॉर्मेंस सभी जबरदस्त है। ऋचा चड्ढा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं अक्षय खन्ना का किरदार भी शानदार है। 5 स्टार"।

ऋचा चड्ढा ने जोमैटो मामले पर किया एक मजेदार ट्वीट, कहा- ज्यादा नफरत करने से एसिडिटी हो जाएगी

एंगेजिंग कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिला
इसी के साथ डायरेक्टर नीरज घायवान ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "कफी समय से इंडस्ट्री में ऐसा एंगेजिंग कोर्ट रूम ड्रामा देखने को नहीं मिला है। ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना का बेहद ही अच्छा काम रहा"।

स्वरा के बाद ऋचा चड्ढा ने साध्वी प्रज्ञा पर दी आपत्तिजनक टिप्पणी, बनाया ये नया नारा

फिल्म में उठाए गए महत्वपूर्ण मुद्दे
वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "सेक्शन 375 ऋचा और अक्षय की एक ब्रेव फिल्म है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी और सभी महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए गए हैं"।

सामने आया 'शकीला' का नया पोस्टर, बोल्ड लुक में दिखीं रिचा चड्ढा

गुलशन कुमार (Gulshan kumar) और टी सीरीज (T-series) की इस फिल्म को भूषण कुमार (Bhushan kumar), पैनारोमा स्टूडियो (Panaroma studio), कृष्ण कुमार (Krishan kumar), कुमार मंगत पाठक (kumar mangat pathak) और अभिषेक पाठक (abishek pathak) ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही आदित्या चोक्सी (Aditya choksi) और संजीव जोशी (Sanjeev joshi) इसके को-प्रोड्यूसर हैं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.