Sunday, Dec 15, 2019
akshay-khanna-bdy-special

Bdy spl: जयललिता की वजह से आज भी कुंवारे हैं अक्षय खन्ना

  • Updated on 3/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। 'हलचल', 'दिल चाहता है' जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से सभी लड़कियों को घायल करने वाले अक्षय आज भी कुंवारे हैं। लेकिन एक दौड़ ऐसा भी था जब उन्होंने एक नहीं बल्कि कई लड़कियों के साथ अफेयर रखा था। 

जी हैं, हम आपको बता दें कि अक्षय का नाम सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन से जोड़ा गया था। दोनों की मुलाकात फिल्म 'लव यू हमेशा' के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गईं। बी- टाउन के गलियारों में भी दोनों के अफेयर के चर्चा होने लगीं। लेकिन अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ रिया की बढ़ती नजदीकियों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिर कुछ समय बाद रिया और जॉन अब्राहम भी अलग हो गएं। जिसके बाद रिया वापस अक्षय के पास आ गईं लेकिन अफसोस दोनों का ये रिश्ता लंबे समय तक टिक ना पाया।

 सलमान खान ने लॉन्च किया 'बीइंग स्ट्रॉन्ग'

इसके अलावा साल 2003 में आई फिल्म 'साया' की लीड एक्ट्रेस तारा शर्मा के साथ भी उनके अफेयर की चर्चा रही। लेकिन दोनों ने कभी मीडिया के सामने इस बात को स्वीकारा नहीं और देखते ही देखते दोनों अलग भी हो गएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#akshayekhanna Flashback #cool

A post shared by Akshaye Khanna (@akshaye_khanna) on Nov 7, 2017 at 12:58am PST

इसके बाद अक्षय की लाइफ में एक ब्रिटिश मॉडल की एंट्री हुई जिसने अक्षय के खातिर अपना बिजनेस भारत में ही सेट कर लिया। लेकिन अफसोस ये रिशता भी कामयाब ना हो पाया। जिसके बाद अक्षय ने एक जर्मन लड़की को भी डेट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy

A post shared by Akshaye Khanna (@akshaye_khanna) on Oct 17, 2017 at 5:19am PDT

वहीं सूत्रों के मुताबिक, घर की जिम्मेदारियों और बढ़ती उम्र वजह की वजह से अक्षय ने शादी नहीं की और वो आज भी कुंवारे हैं।

 जैकलिन ने फोटो शेयर कर अपनी हमशक्ल को किया याद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshaye Khanna (@akshaye_khanna) on Oct 22, 2017 at 10:04pm PDT

बता दें कि एक चैट शो के दौरान अक्षय ने ये भी खुलासा किया था कि वो खुद से 27 साल बड़ी एक्ट्रेस और पॉलिटिकल लीडर रही चुकिं जयललिता को डेट करना चाहता थें। उनका मानना था कि जयललिता में कुछ तो ऐसी बात हैं जोकि  उन्हें आकर्षित करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.