akshay khanna starer bollywood film section 375 trailer released fans liked it very much

अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'सेक्‍शन 375' का ट्रेलर रिलीज, खूब भा रहा है फैंस को

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार अक्षय खन्ना (Akshay khanna) की नई फिल्म Section 375 सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।इस फिल्म का अब ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय खन्ना इस फिल्म में वकील के रोल में नजर आएंगे। फिल्म "सेक्शन 375" (Section 375) के ट्रेलर में डायलॉग्स भी दमदार हैं। Image result for akshay khanna film section 375 trailer

B'day Spl: इंडस्ट्री में गोविंदा के साथ 17 सुपरहिट फिल्में बना चुके डेविड धवन नहीं करते हैं बात

फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा है। फिल्म में अक्षय का नया लुक उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन अजय बहल ने किया है। फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही लाखों लोग देख चुके हैं।

3 मिनट के ट्रेलर में अक्षय के साथ "ऋचा चड्ढा" (Richa Chadda) भी नजर आ रही हैं।  फिल्म में अक्षय क्रिमिनल वकील "तरुण सलूजा" और "ऋचा चड्ढा" पब्लिक प्रॉसिक्यूटर "हिरल मेहता" के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय अपने रेप केस में फंसे क्लाइंट को पूरी कोशिशों के साथ बचाते नजर आते हैं। 

Image result for akshay khanna film section 375 trailer

पुण्यतिथि खास: उस जमाने में इंटरनेट चलाते थे शम्मी, कपूर खानदान के लिए बनाई थी वेबसाइट

अक्षय फिल्म में रेप पर लगने वाली "धारा 375" का गलत इस्तेमाल करते हैं। अक्षय के साथ फिल्म में "मीरा चोपड़ा" (Meera chopra) और "राहुल भट्ट" (Rahul bhatt) भी नजर आने वाले हैं। 3  मिनट के इस ट्रेलर में दोनों वकील आपस में दमदार दलीलें पेश करते हैं। फिल्म में रेप पीड़िता के रोल में "मीरा चोपड़ा" है।

फिल्म में रेप पर लगने वाली दंडनीय "धारा 375" को लेकर कोर्टरूम में दोनों वकीलों के बीच बहस होती नजर आती है। लड़कियों की तरफ से गलत आरोप या "धारा 375" का गलत इस्तेमाल करने को लेकर भी कोर्ट में जिक्र होता है। 

Image result for akshay khanna film section 375 trailer

अक्षय, सोनाक्षी, कीर्ति ने किया मिशन मंगल का प्रमोशन, देखिए Exclusive Pics

अपने क्लाइंट को इंसाफ दिलाने वाली "ऋचा" ने अपने सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें ऋचा ने रेप पड़िता का जिक्र करते हुए लिखा "अंजलि ढूंढ रही है एक इंसाफ की उम्मीद"। फिल्म के ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स ऐेसे हैं जो प्रशासन पर भी सवाल खड़े करते हैं।

फिल्म में कोर्टरूम का सीन बहुत ही अलग और सीरियस लग रहा है। अदालत में रेप केस को लेकर क्या फैसला हुआ,क्या फैसला पीड़िता के हक में हुआ या वकील तरुण सुलेजा के क्लाइंट की जीत हुई। ये बातें जानने के लिए तो आपको इतमिनान से पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.