Monday, Dec 06, 2021
-->
akshay kumar 500 crore defamation case on youtuber rashid siddiqui in sushant case aljwnt

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) नाम के यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया है। राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के एक वीडियो में अक्षय कुमार का नाम लेते हुए उन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कनाडा भागने में मदद की। इसके साथ ही इस वीडियो में अक्षय कुमार पर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) से सुशांत की मौत को लेकर सीक्रेट बात करने का भी आरोप लगाया था।

हालांकि राशिद सिद्दीकी को मुंबई पुलिस पहले ही बिहार से गिरफ्तार कर चुकी है। पिछले दिनों शिवसेना (Shivsena) की लीगल सेल से जुड़े वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने भी फेक न्यूज में उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने का आरोप लगाते हुए राशिद सिद्दीकी पर केस दर्ज करवाया था जिसके कारण ये गिरफ्तारी की गई। राशिद सिद्दीकी पर आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने यूट्यूब पर फेक न्यूज पोस्ट करके पिछले चार महीनों में करीबन 15 लाख रुपये कमाए हैं। बिहार के रहने वाले 25 वर्षीय राशिद एक सिविल इंजीनियर हैं और अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं जिसका नाम है 'FF News'।

लौट आया है कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे, इस फिल्म में दिखेगी उसके खूनी खेल की पूरी कहानी!

अक्षय कुमार की फिल्म तोड़ रही रिकॉर्ड
ट्रांसजेंडर पर बनी अक्षय कुमार स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'लक्ष्मी' एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। इसकी ग्रैंड सक्सेस के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल की भी खबरें आने लगीं हैं। इन खबरों की तरफ इस फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद ही संकेत दिए हैं। इस बारे में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जिस तरह से फिल्म 'लक्ष्मी' को ग्रैंड ओपनिंग मिली है उसे देखते हुए मुझे पूरा यकीन है कि हम इसके सीक्वल पर भी जरूर काम करेंगे। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि इस फिल्म के अंत में इसके सीक्वल का संकेत भी दिया गया है।

भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ, ये है फिल्म Adipurush की रिलीज डेट

व्यूअरशिप के मामले में भी तोड़े सारे रिकॉर्ड
इस फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी और यूएई में ठीक-ठाक कलेक्शन किया। दरअसल, यह फिल्म  मार्च 2020 के बाद विदेशों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कलेक्शन के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (taran adarsh) ने जानकारी दी। लक्ष्मी ने रिलीज के एक हफ्ते के अन्दर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, फिजी में 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख रुपए कमाए।

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

दिल बेचारा का तोड़ा रिकॉर्ड
लक्ष्मी से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा सबसे ज्याद बार देखी गई फिल्म थी लेकिन लक्ष्मी की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म सबसे आगे निकल गई है। अक्षय की लक्ष्मी ने दिल बेचारा का भी रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है।

comments

.
.
.
.
.