Friday, Jun 25, 2021
-->
akshay-kumar-admitted-in-hospital-jsrwnt

कोरोना की चपेट में बॉलीवुड, अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी और बताया था कि उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि अक्षय अस्तपताल में एडमिट हुए है।

इसकी जानकारी भी अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। अक्षय ने लिखा- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।'

अक्षय ने लिखा था कि मैं होम क्वारांटाइन हूं साथ ही आवश्यक मेडिकल केयर भी ले रहा हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मैं प्रार्थना करता हूं कि वो खुद की कोरोना जांच कराएं और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही काम पर लौटूंगा।  

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं आलिया भट्ट, खुद को किया आइसोलेट

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। 

देश में 24 घंटे में 93 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित 
बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से उफान पर है। प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमण के मामलों की संख्या में बीते 24 घंटे में बड़ा उछाल देखने को मिला है। भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 93 हजार 249 केस मिले हैं, जबकि 513 लोगों की मौत हो गई है। राहत की बात ये है कि एक दिन में 60 हजार 048 लोग कोरोना को मात देकर ठीक भी हुए हैं।  

सेलिब्रिटीज ने इस तरह की ब्लड कैंसर से पीड़ित किरण खेर के ठीक होने की कामना

देशभर में अब तक इतने लोगों को हो चुका कोरोना
देश में अब तक कोरोना से  कुल 1 करोड़ 24 लाख 85 हजार 509 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 1 लाख 64 हजार 623 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि 1 करोड़ 16 लाख 29 हजार 289 लोग कोरोना को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं। वहीं देश में वर्तमान में कुल 6 लाख 91 हजार 597 लोगों का इलाज चल रहा है।

वहीं पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान भी तेजी से चलाया जा रहा है। देश में अब तक कुल 7 करोड़ 59 लाख 79 हजार 651 लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।  

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.