Thursday, Aug 18, 2022
-->
akshay-kumar-and-aanand-l-rai-raksha-bandhan-gets-a-rare-u-certificate-sosnnt

आनंद एल राय के 'रक्षा बंधन' को बोर्ड ने दुर्लभ U certificateion के साथ मंजूरी दी

  • Updated on 8/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज के दौर में किसी फिल्म के लिए रेटिंग यू के रूप में वर्गीकृत होना काफी दुर्लभ है। यू प्रमाणीकरण वाली फिल्में अप्रतिबंधित सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए उपयुक्त हैं और परिवार के अनुकूल हैं। इन फिल्मों में शिक्षा, परिवार, नाटक, रोमांस, विज्ञान-कथा, एक्शन आदि जैसे सार्वभौमिक विषय शामिल हो सकते हैं। उनमें हल्की हिंसा हो सकती है लेकिन लंबे समय तक नहीं और कभी भी नग्नता नहीं। जो एक बड़ा प्रतिबंध है क्योंकि अधिकांश फिल्में इन विषयों को कहानी कहने के हिस्से और पार्सल के रूप में शामिल करने के लिए विकसित हुई हैं। अच्छी और यह आश्चर्य की बात है कि आनंद एल राय के रक्षा बंधन को 'यू' सर्टिफिकेट के लिए मंजूरी मिल गई है।

कहानी एक भाई और उसकी अविवाहित बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आम आदमी की योग्यताओं में फिट हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। रक्षाबंधन को संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.