Tuesday, Nov 19, 2019
akshay kumar and john abrahim film will released on same day

15 अगस्त पर टकराएंगी ये तीन बड़ी फिल्में, अक्षय, जॉन और प्रभास में होगा मुकाबला

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फ‍िल्‍म 'मिशन मंगल' (Mission mangal) और जॉन अब्राहम (John abrahim) की फ‍िल्‍म 'बाटला हाउस' (Batla house) 15 अगस्‍त को स‍िनेमाघरों में एक साथ आने वाली हैं। इतना ही नहीं बाहुबली स्‍टार प्रभास (Prabhas) की 'साहो' (Saho) भी इसी दिन रिलीज होगी।

Image result for batla house

शबाना के ट्रोलर्स को जावेद का करारा जवाब, कहा- गद्दारों की औलाद तेरी क्या औकात

ऐसे में यह महाक्‍लैश इन सितारों के ल‍िए किसी टेंशन से कम नहीं है। बता दें कि यह दूसरी बार है जब 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार और जॉन की जंग होगी। पिछले साल 15 अगस्‍त को भी अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' (Gold) और जॉन की 'सत्‍यमेव जयते' (Satyamev jayate) रिलीज हुई थीं।

हाल ही में बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर रिलीज के मौके पर इस क्‍लैश पर जॉन अब्राहम ने अपनी बात रखी। जॉन अब्राहम ने कहा कि दोनों फ‍िल्‍मों के साथ रिलीज होने से कोई परेशानी नहीं है। वह बोले कि उनकी इस बारे में दो दिन पहले ही अक्षय से बात हुई है। मेरे हिसाब से सभी फ‍िल्‍मों को अपनी अपनी स्‍क्रीन्‍स मिल जाएंगी। उन्‍होंने कहा कि हमारी फ‍िल्‍म बहुत अच्‍छी है, दर्शक आराम से देखेंगे। उम्‍मीद करता हूं कि वह भी अच्‍छी होंगी।  

Related image

'पानीपत' के लिए देखें अर्जुन कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, खुद को बताया योद्धा

बता दें कि जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में होंगे, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं। 

वहीं मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी। कुछ वक्‍त पहले ही अक्षय कुमार ने इसका टीजर जारी किया था। इस टीजर में देखा जा सकता है कि किस तरह एक रॉकेट स्पेस में भेजा जा रहा है उसके लिए पूरी टीम काफी तैयारियों में लगी है। टीजर की शुरुआत होती है सेटेलाइट की झलक दिखाई देती है। इसके बाद सेटेलाइट को लॉन्च करते दिखाया जाता है, यह सीन काफी दमदार है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम को एक- एक कर दिखाया जाता है। टीजर के अंत में लिखा आता है, 'आसमान ही सीमा नहीं है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.