Monday, Dec 09, 2019
akshay-kumar-and-twinkle-khanna-love-story

शिल्पा, रवीना को छोड़ ट्विंकल खन्ना से की थी शादी, पढ़ें Love Story

  • Updated on 9/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज उस मुकाम पर है कि जिस फिल्म से उनका नाम जुड़ जाता है वो फिल्म सुपरहिट हो जाती है। आज अक्षय अपना 51 वां जन्मदिन मना रहे हैं। पहले अक्षय की एक एक्शन हीरो वाली पहचान बन गई थी। लेकिन आज वे हर तरह की फिल्में करते हैं और ज्यदातर फिल्में 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लेती हैं।  

अक्षय कुमार की फिल्मों में ‘गोल्ड’, ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘जॉली एल एल बी 2’, ‘रुस्तम’, ‘हाउसफुल 3’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘ब्रदर्स’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

हम 90 के दशक की बात करें तो अक्षय कभी बॉलीवुड के दिलफेक आशिक हुआ करते थे। अक्षय और शिल्पा बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक थे। शिल्पा शेट्टी ने खुद यह बात स्वीकारी थी कि उन्होंने और अक्षय ने मंगनी तक कर ली थी, लेकिन बाद में मनमुटाव के चलते दोनों में दूरियां बढ़ती चली गई। शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा। रवीना टंडन अपने दौर की बेहद ग्लैमरस अभिनेत्री थी। दोनों का अफेयर तीन साल तक चला और फिर दोनों अलग हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You can't put a price tag on love but some things just help you express it a little better :) @pc_jeweller

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Oct 4, 2017 at 9:13am PDT

हाल ही में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के गेस्ट बने थे। जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बड़े-बड़े खुलासे किए। जिनमें से एक था कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया को अक्षय के गे होने का शक था। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट दोस्त ने कहा था कि अक्षय कुमार गे हैं। जिसके बाद डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। शर्त यह थी कि अक्षय को ट्विंकल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना होगा। जिसके बाद ही उन दोनों की शादी होगी। एक साल बाद 17 जनवरी, 2001 को अक्षय ने ट्विंकल के साथ शादी कर ली।ट्विंकल से शादी के बाद अक्षय बिल्कुल बदल गए और अपनी केसानोवा वाली इमेज से बाहर आ गए। 

बता दें कि ट्विंकल से शादी करने से पहले अक्षय लड़कियों से सगाई करने के लिए मशहूर थे। अक्षय कुमार के अफेयर्स की लिस्ट बहुत लंबी है। पूजा बत्रा, आयशा जुल्का ,शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, रेखा,प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में शामिल हैं।

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ उनके अफेयर की खबरें तो इतनी ज्यादा पॉपुलर थी कि सबको लगता था कि अक्षय इन्हीं में से किसी से शादी करेंगे। आखिर में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को अपना हमसफर बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.