Friday, Dec 09, 2022
-->
akshay kumar begins shooting for bachchan pandey sosnnt

अक्षय कुमार ने शुरु की Bachchan Pandey की शूटिंग, सेट से वायरल हुई तस्वीर

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल में 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार (akshay kumar) बीते दिनों सारा अली खान (sara ali khan) के साथ आगरा में 'अतरंगी रे' (atrangi re) की शूटिंग कर रहे थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब अक्षय अपनी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। कुछ देर पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'बच्चन पांडे' के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

अक्षय कुमार ने शुरु की Bachchan Pandey की शूटिंग
बता दें कि अक्षय ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है और तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'नया साल लेकिन वहीं पुराना काम'। वहीं इन फोटोज में अक्षय का लुक काफी अलग देकने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी नजर आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था जिसमें अक्षय का अजीबोगरीब लुक ने सनसनी मचा दी थी। बता दें कि फिल्म  को अगले साल 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं पिछले साल 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार करने के बाद अब 'बच्चन पांडे' के साथ अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

जब ट्विंकल खन्ना ने इस फिल्म में काम करने से किया था इनकार, करण ने थप्पड़ मारने की दी थी धमकी 

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' (prithviraj) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है। 

इसके अलावा वह बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म रामसेतु में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि अक्षय ने मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी थी। वहीं अनुमति मिलने के बाद अब खबर आ रही है कि बहुत जल्द फिल्म की पूरी टीम अयोध्या में शूटिंग शुरु कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अगले साल जून जुलाई के महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु की जएगी। बता दें कि दिवाली के खास मौके पर अक्षय ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था जो खूब चर्चा में रहा। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

WOW! अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ करेंगे Comedy, साथ देंगी रकुलप्रीत

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब

हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भरा है KIM का इंस्टाग्राम, बिकनी में दिखा बोल्ड अंदाज

मान्यता के इस ग्लैमरस फोटो पर संयज दत्त की बेटी ने किया कमेंट, मां-बेटी के बीच दिखा खास बॉन्ड 

कई घंटो में तैयार हुई उर्वशी रौतेला की ये खास ड्रेस, कीमत जान हो जाएंगे दंग 

पढ़ें, मुंबई फिल्म सिटी में शूट हुए एड की फोटो को अमिताभ बच्चन ने क्यों बताया लद्दाख का 

Bdy Spl: इरफान की इस हरकत से परेशान थे उनके पिता, अकसर कहा करते थे- पठान के घर... 

B'day Spl: हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थी रीना रॉय, आज चलाती हैं मुंबई में ऐक्टिंग स्कूल 

सोनू सूद ने कहा- लॉकडाउन ने जीवन देखने का दृष्टिकोण बदला 

'हाथी मेरे साथी' के साथ नए साल की हुई धमाकेदार शुरुआत! 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.