akshay kumar birthday special

B'day Spl: अक्षय को हर पहली चीज से है इतना लगाव, पहले घर से लेकर बाइक तक सब रखा है संभाल कर

  • Updated on 9/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को किसी इन्ट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। अनुशासन, जिम्मेदार, मेहनती, दरियादिल इन सबके साथ किस्मत का साथ। इस तरह एक लाइन में अक्षय (akshay kumar) को परिभाषित कर सकते हैं।

Navodayatimes

इस वजह से नहीं जाते नाइट पार्टी में
गौरतलब है कि अक्षय किसी लेट नाइट पार्टी में नहीं जाते क्योंकि उन्हें सुबह 4 बजे उठना होता है। ये खिलाड़ी कुमार का फिटनेस मंत्र है। वो हर सुबह जल्दी उठकर एक्सरसाइज करते हैं। साथ ही हमें ये बताने की भी जरूरत नहीं है कि वो कितने मेहनती हैं क्योंकी एक साल के अंदर 3-4 सुपरहिट फिल्में देना, हर किसी के बस की बात नहीं होती।

Navodayatimes

शुरू से ही संभाला है जिम्मेदारियों का बोझ
वहीं बात करें जिम्मेदारियों की तो करियर शुरू होने के पहले से ही अक्षय ने जिम्मेदारियां लेनी शुरू कर दी थी। वो बतौर वेटर बेंकॉक के एक रेस्टोरेंट में काम करते थे। आज जब वो एक सुपरस्टार बन गए हैं तो वो जरूरमंदों की मदद करने से भी पीछे नहीं हटते। बाढ़ पीढ़ितों और शहिदों के परिवार की पैसों से मदद करना उनकी आदत में शामिल हो चुका है। 

Navodayatimes

श्रीदेवी के पोस्टर को अपने कमरे की दीवारों पर रखते थे लगाकर
अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बल पर अलग पहचान बनाई है। जहां उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए मर-मिटने को तैयार रहते हैं, वहीं एक समय ऐसा भी था जब अक्षय कुमार खुद बॉलीवुड की हवा-हवाई श्रीदेवी से एक मुलाकात के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थे, यहां तक की अपने कमरे में भी उन्होंने श्रीदेवी का एक बड़ा सा पोस्टर लगाया हुआ था। 

Navodayatimes

जिनका लगाया था पोस्टर आज उनके साथ कर चुके हैं काम
अक्षय जब बैंकॉक में थे उस समय वो अपने कमरे में तीन पोस्टर हमेशा लगा कर रखते थे। एक Sylvester stallone का, दूसरा जैकी चेन और तीसरा पोस्टर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का। अपने इन पोस्टर्स से वो हमेशा ही मोटिवेटेड महसूस किया करते थे और अब किस्मत का ऐसा पहिया घूमा कि अक्षय को इन तीनों के ही साथ काम करने का मौका मिला।

Navodayatimes

अपनी हर पहली चीज को इसलिए रखते हैं संभाल कर
अपने पहले प्यार को भला कौन भूल सकता है। पहले प्यार की वो मिठीं यादें वो पल भुलाने से भी नहीं भूले जाते। ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार के साथ भी है। उनको अपनी हर चीज से काफी लगाव है। यही कारण है कि आज तक उन्होंने अपना पहला घर, पहली मोटरसाइकल, पहली कार और पहली घड़ी संभाल कर रखी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.