Sunday, May 22, 2022
-->
akshay kumar booked entire train for the film housefull 4 from mumbai to delhi

अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल 4 के लिए बुक की पूरी ट्रेन

  • Updated on 10/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए पूरी की पूरी ट्रेन बुक की है। ट्रेन बुधवार 16 Oct को दोपहर बाद 3 बजे मुम्बई सेंट्रल से चलेगी। इस ट्रेन  में 8 डब्बों होंगे। यह ट्रेन 17 Oct को दोपहर 2 बजे नई दिल्ली पहुँचेगी। ट्रेन रास्ते में बोलिवाली में फिर सूरत में शाम 7:30 बड़ौदा 10:00 pm और कोटा में सुबह 6:30 बजे पहुंचेगी। इस दौरान कोई इस ट्रेन से नहीं उतरेगा। 

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने जमाई और बेटी संग किए बाबा केदारनाथ के दर्शन

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस ट्रेन में फिल्म के अन्य स्टार भी साथ होंगे। इसके अलावा टीम के क्र्यू मेंबर्स भी शामिल होंगे। 'हाउसफुल 4' का लोगों को भी बेसब्री से इंतजार है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्‍म का कल ही एक और सॉन्ग रिलीज होने जा रहा है। अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी शेयर की। 

फिल्म 'साहो' के लिए प्रभास ने मांगे 100 करोड़, सबसे महंगे एक्टर्स में टॉप पर आया नाम

अक्षय ने फिल्‍म के इस तीसरे सॉन्ग को भी अपने खास अंदाज में पेश किया है। उम्‍मीद है कि फिल्‍म का तीसरा गाना भी फैंस को पसंद आएगा। फिल्म की कहानी पुनर्जन्म को लेकर है। फिल्म में 1419 और 2019 का बैकग्राउंड है। फिल्म में अक्षय के साथ, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर और जेमी लीवर हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.