Saturday, Jan 22, 2022
-->
akshay kumar books diwali 2022 for ram setu sosnnt

अगले साल अयोध्या में शुरु होगी RamSetu की शूटिंग, अक्षय करेंगे दिवाली पर धमाल

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) साल 2021 में कई बड़ी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में धमाल मताने के लिए पूरे तरह से तैयार हैं। वहीं साल में 4 5 फिल्में करने वाले अक्षय ने कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के फिल्म सिटी के सिलसिले में मुलाकात की थी।

इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी फिल्म रामसेतु को लेकर भी चर्चा की। अक्षय ने मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी थी। 

Ayodhya में होगी Ram Setu की शूटिंग, अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति

अगले साल अयोध्या में शुरु होगी RamSetu की शूटिंग
वहीं अनुमति मिलने के बाद अब खबर आ रही है कि बहुत जल्द फिल्म की पूरी टीम अयोध्या में शूटिंग शुरु कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अगले साल जून जुलाई के महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु की जएगी। बता दें कि दिवाली के खास मौके पर अक्षय ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था जो खूब चर्चा में रहा।

हाल ही में उन्होंने आनंद एल राय (anand l rai) अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' (atrangi re) की शूटिंग शुरु की है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दिया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जहां फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले उन्होंने अपने फैंस की दुआएं मांगी हैं।

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। वहीं यूपी में नई फिल्म सीटी के निर्माण से अलग बगल के आसपास के राज्यों के कलाकारों ने अपनी खुशी जाहिर की है और जमकर इसका समर्थन कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस पहले से छोटे शहरों के कलाकारों को अब बॉालीवुड में जाकर संघर्ष करने की आवश्यकता नहीं हैं। नई फिल्म सीटी का निर्माण होने से उन्हें रोजगार में भी फायदा होगा। 

जल्द ही आएगा फिल्म 'लक्ष्मी' का सीक्वल, अक्षय कुमार ने दिए संकेत!

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
वहीं बता दें कि हाल ही में अक्षय ने आनंद एल राय (anand l rai) अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' (atrangi re) की शूटिंग शुरु की है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जहां फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले उन्होंने अपने फैंस की दुआएं मांगी हैं। वहीं अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' (prithviraj) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है।

इसके अलावा अक्षय साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) के 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) में भी नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।  

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

मुंबई के दौरे पर यूपी के CM से मिले अक्षय कुमार और कैलाश खेर, इस खास विषय पर हुई चर्चा

'बच्चन पांडे' की कास्ट में हुईं जैकलीन फर्नांडीज, शूटिंग को लेकर कहा ये

अक्षय कुमार की इस फिल्म में हुई अरशद वारसी की एंट्री, होगा डबल धमाल 

कानूनी पचड़े में फंसे Bell Bottom के कास्टिंग डायरेक्टर, महिला ने लगाया रेप का आरोप 

अक्षय, अभिषेक समेत बॉलीवुड हस्तियों ने 26/11 के पीड़ितों और शहीदों को किया याद 

अमेजन प्राइम ने भूमि पेडनेकर अभिनीत थ्रिलर फिल्म 'दुर्गामती' का दिलचस्प ट्रेलर किया रिलीज! 

'लक्ष्मी' के बाद अब अक्षय की इस फिल्म का भी बदला नाम, भूमि पेडनेकर का दिखा खतरनाक लुक 

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध​​​​​​​ 

बॉलीवुड के इन 5 दिग्गज हस्तियों ने सहा Rejection का दर्द, फिल्म ऑडिशन में हुए फेल​​​​​​​ 

अक्षय कुमार के वकील ने मानहानि नोटिस में यूट्यूबर पर लगाए हैं गंभीर आरोप​​​​​​​

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.