Thursday, Aug 18, 2022
-->
akshay kumar came to indore for film promotion of raksha bandhan sosnnt

इंदौर के बाद फिल्म प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंची 'रक्षा बंधन' की टीम

  • Updated on 8/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद एल राय के रिलेशनशिप ड्रामा 'रक्षा बंधन' की टीम रक्षा बंधन उत्सव के शुभ अवसर पर रिलीज होने से पहले देश भर के विभिन्न शहरों का दौरा कर रही है। दुबई, पुणे और इंदौर के दौरे के बाद बहु प्रतीक्षित फिल्म की टीम अभिनेता अक्षय कुमार, निर्माता आनंद एल राय और फिल्म के सह कलाकार सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर , दीपिका खन्ना सहित  हाल ही में हैदराबाद पहुंचे।

इंदौर की यात्रा के बाद, रक्षा बंधन को टीम हैदराबाद रवाना हुई वहा मल्टीप्लेक्स में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की ,कहने की जरूरत नहीं है कि अपने पसंदीदा सुपरस्टार को वहा देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी और फिल्म की टीम को लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

दिलचस्प बात यह है कि जहां अक्षय को अलग-अलग शहरों की यात्रा के दौरान अपने सह-कलाकारों के साथ लूडो खेलते देखा गया है और स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेने के लिए उन्हें इंदौर के लोकप्रिय छप्पन बाजार में ले जाने का अपना वादा भी पूरा किया।

फिल्म प्रचार के दौरान हर शहर से अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों को कुछ खास उपहार देना भी जारी रखा। इस बार टीम हैदराबाद में थी, जिसे "मोतियों का शहर" भी कहा जाता है, अक्षय बहनों को हैदराबाद के प्रसिद्ध एमजी बाजार में ले गए। मोतियों की खरीदारी के लिए और उपहार देने की परंपरा को जारी रखा।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित फिल्म 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.