Monday, Aug 15, 2022
-->
akshay kumar celebrates twinkle khanna birthday in maldives sosnnt

इस खास अंदाज में अक्षय ने Twinkle को किया बर्थडे विश, Maldives से शेयर की रोमाटिंक Pic

  • Updated on 12/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राइटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं इस खास मौके अक्षय कुमार (akshay kumar) ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

ट्विंकल के जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय ने शेयर की तस्वीर
अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव वेकेशन (akshay kumar maldives vacation) की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो टीना, इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें इन दिनों कपल अपनी बेटी नितारा के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं, जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह साइकलिंग करते हुए दिखाई दिए। 

क्या आपको पता है कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से दो बार सगाई की थी। वहीं उस समय डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) ने उन्हें अक्षय से शादी करने के लिए भी मना कर दिया था। दरअसल, जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। तो उन्होंने अक्षय के सामने एक शर्त रख दी कि अगर फिल्म फ्लॉप हो गई तो वो अक्षय से शादी कर लेंगी। दिलचस्प बात तो ये है कि सच में फिल्म फ्लॉप हो गई और ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हां बोल दिया। इसी बीच ट्विंकल की मां डिंपल को उनकी एक पत्रकार दोस्त ने अक्षय के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई कि डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल को अक्षय से शादी करने से मना कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.