Thursday, Oct 06, 2022
-->
akshay kumar confirms kiara and siddharth malhotra dating news sosnnt

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा, अक्षय कुमार ने खोली पोल

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (kiara advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth malhotra) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जबसे फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) की शूटिंग शुरू हुई, तभी से दोनों की नजदीकियों के चर्चे पूरे बी-टाउन के गलियारों में छाए हुए हैं। वहीं अफेयर के खबरों के बीच अब अक्षय कुमार ने इस अफवाहों पर मुहर लगा दिया है। 

अफेयर के खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को लेकर कही ये बड़ी बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा
दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार (akshay kumar) और कियारा अडवाणी अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmii) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर बतौर गेस्ट नजर आए हैं। इस दौरान जब कपिल ने कियारा ने उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल किया तब एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए उन्हें टालती नजर आईं। कियारा ने आगे कहा 'मैं तब ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करूंगी जब मेरी शादी हो जाएगी।'

लेकिन इसी बीच अक्षय ने कियारा के मजे लेते हुए बातों-बातों में उनकी पोल खोल दी। उन्होंने कहा- कियारा बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है जिसे सुनकर कियारा हैरान रह गईं और हंस पड़ीं। 

Laxmii New Poster: फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय ने कहा- अब हर घर में....

वहीं फिल्म 'लक्ष्मी' का जबसे ट्रेलर रिलीज किया गया है, आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे थे। जिसके बाद खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर लक्ष्मी रख दिया है। 
दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस कुछ दिन पहले सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे।

इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टाइटल 'लक्ष्मी' करने का निर्णय लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.