Friday, Jan 21, 2022
-->
akshay kumar demands 100 crore fees for doing comedy film with bell bottom team aljwnt

45 करोड़ की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ फीस, मेकर्स ने उठाया ये कदम!

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देकर एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड में अपनी जगह मजबूत करते आए हैं और यही वजह है कि उनका नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है। अक्षय एक ऐसे चमकते हुए सितारे हैं जिन्हें हर मेकर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। अक्षय का स्टारडम और बढ़ती लोकप्रियता, उनकी फीस में भी साफ देखने को मिल रही है।

जी हां, अक्षय ने कुछ दिनों पहले डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की एक कॉमेडी फिल्म साइन की है जिसे जैकी और वासु भगनानी प्रड्यूस करने वाले हैं। एक खास वजह जिसके कारण ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है वो है इसके लिए अक्षय की मांगी गई फीस। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का प्रॉडक्शन बजट करीबन 35-45 करोड़ का है लेकिन अक्षय ने इस फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ फीस मांगी है जिसके बाद अब इस फिल्म का बजट करीबन 150 करोड़ हो गया है।

Video: भाई के रिसेप्शन में कंगना ने पहाड़ी लुक में किया ऐसा डांस, लूट लिया हर किसी का दिल

अक्षय की फीस पर फिल्म मेकर्स ने लिया ये फैसला
खबरों के मुताबिक, फिल्म मेकर्स अक्षय को ये फीस देने के लिए तैयार हो गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई में शुरू होगी और मात्र 45 दिनों में ही इस शूट को पूरा कर लिया जाएगा। रिलीज की बात करें तो खबरें हैं कि इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

एकता की Diwali Party में सितारों ने जमकर बिखेरा जलवा, चर्चा में रहा मौनी रॉय का लहंगा

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ने रचा इतिहास, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) को भले ही क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फैंस को अक्षय का ये किरदार काफी पसंद आय है।10 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इतना ही नहीं इसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है। लक्ष्मी से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा सबसे ज्याद बार देखी गई फिल्म थी लेकिन लक्ष्मी की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म सबसे आगे निकल गई है। अक्षय की लक्ष्मी ने दिल बेचारा का भी रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है।

आदित्य ने Nepotism को लेकर कही यह बड़ी बात, उदित नारायण का बेटा होने पर जताते हैं अफसोस

अक्षय ने शुरू की ये मुहिम
अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर किन्नरों के हित में 'अब हमारी बारी है' नाम से एक मुहिम शुरु की। इसके तहत उन्होंने सभी से उन्हें प्यार देने की अपील की। अक्षय ने इस मुहीम के तहत वीडियो में किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाने और उनके समानता के अधिकारों की बात की। अक्षय ने कहा कि इन्होंने तो हमें खूब प्यार दिया मगर अब हमारी बारी है, ताकि इन्हें समाज में इनका हक मिल सके। इस वीडियो में सभी एक्टर लाल बंदी लगाए नजर आए।

comments

.
.
.
.
.