Tuesday, Nov 29, 2022
-->
akshay kumar film bachchan pandey first look poster released

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) अभिनीत साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) की घोषणा जुलाई 2019 में की गई थी और 2020 के क्रिसमस पर रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन अब यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार अब एक फिल्म के वसूलेंगे इतने करोड़, क्या ये है हिंदी सिनेमा के लिए खतरे की घंटी?

फिल्म 'बच्चन पांडे' से अक्षय का लुक आया सामने
अक्षय कुमार ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म से नया लुक जारी कर दिया है। फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय दाढ़ी, लुंगी, कई सोने की चेन और माथे पर एक लाल हेडबैंड के साथ नजर आ रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'बच्चन पांडे'
अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर औपचारिक घोषणा करते हुए लिखा है, हम सभी यहां दोस्त हैं आमिर खान। फिल्म से नया लुक और नई रिलीज डेट- 22 जनवरी, 2021

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने उद्योग में 65 साल किए पूरे
साल 2019 में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने उद्योग में 65 साल पूरे कर लिए हैं और 'सुपर 30', 'छिछोरे' व 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट की हैट्रिक पूरी करने में सफल रहे हैं।

अक्षय की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, किसी ने कहा वाह तो किसी ने उड़ाई खिल्ली

'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। पिछले साल, 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार करने के बाद, 'बच्चन पांडे' के साथ अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.