Friday, Aug 19, 2022
-->
akshay kumar film lakshmi created history most viewed film anjsnt

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ने रचा इतिहास, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फैंस को अक्षय का ये किरदार काफी पसंद आय है।10 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इतना ही नहीं इसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है।

दिल बेचारा का तोड़ा रिकॉर्ड
लक्ष्मी से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा सबसे ज्याद बार देखी गई फिल्म थी लेकिन लक्ष्मी की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म सबसे आगे निकल गई है। अक्षय की लक्ष्मी ने दिल बेचारा का भी रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है।

डिज्नी हॉटस्टार ने किया ऐलान
अक्षय कुमार की लक्ष्मी के इस रिकॉर्ड के बारे में खुद डिज्नी हॉटस्टार की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें कहा गया कि लक्ष्मी ने रिलीज के कुछ घंटों बाद ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ये है पूरी कहानी
फिल्म की पूरी कहानी ‘लक्ष्मी’ नाम की एक किन्नर पर आधारित है जिसकी जमीन पर एक नेता की नजर होती है और हर हाल में वह इसे हड़पना चाहता है। लेकिन जब ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता है तो वह नेता और उसके गुर्गे लक्ष्मी को जान से मार देते हैं। वहीं बचपन से ही लक्ष्मी को शरण देने वाले और इस शरणदाता के बच्चे की भी हत्या कर दी जाती है और उन्हें उनकी ही जमीर में गाड़ दिया जाता है। लेकिन इस फिल्म की शुरुआत होती है अक्षय कुमार (आसिफ) और कियारा अडवाणी (रश्मि) से जो फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। अलग-अलग धर्म की वजह से उनके घरवाले इस शादी के खिलाफ होते हैं। ऐसे में एक दूसरे के प्यार में पागल आसिफ और रश्मि घर से भाग जाते हैं और शादी कर लेते हैं। शादी करने के बाद दोनों रश्मि के माता-पिता को मनाने के लिए उनके घर दमन पहुंच हैं और उनको मनाने के लिए कई कोशिशें करते हैं। 

यहां आता है कहानी में ट्विस्ट
रश्मि के घर पहुंचने के बाद आसिफ को पता चलता है कि एक प्लॉट है जिसे वहां के लोग भूतिया बताते हैं। आसिफ को बताया जाता है कि वहां कोई भी नहीं जाता और बच्चे भी खेलने से डरते हैं। लेकिन आसिफ को यह सभी बातें बेतुकी लगती हैं क्योंकि वह भूत-प्रेत जैसी अंधविश्वास चीजों को नहीं मानता। ऐसे में उस प्लॉट का राज जानने के लिए वह दूसरे दिन वहां क्रिकेट खेलने चला जाता है। इस दौरान कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में आसिफ ने कभी सोचा भी नहीं होता। दरअसल, इस खेल के दौरान आसिफ के शरीर में लक्ष्मी की आत्मा आ जाती है। उनसे बाद इसमें एक के बाद एक नए ट्वीस्ट जुड़ते जाते हैं जिसके लिए क्या भूचाल मचता है... यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.