Friday, Jan 21, 2022
-->
akshay kumar gives hint for hotstar film laxmii sequel aljwnt

जल्द ही आएगा फिल्म 'लक्ष्मी' का सीक्वल, अक्षय कुमार ने दिए संकेत!

  • Updated on 11/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रांसजेंडर पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'लक्ष्मी' एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। इसकी ग्रैंड सक्सेस के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल की भी खबरें आने लगीं हैं। इन खबरों की तरफ इस फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद ही संकेत दिए हैं।

इस बारे में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जिस तरह से फिल्म 'लक्ष्मी' को ग्रैंड ओपनिंग मिली है उसे देखते हुए मुझे पूरा यकीन है कि हम इसके सीक्वल पर भी जरूर काम करेंगे। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि इस फिल्म के अंत में इसके सीक्वल का संकेत भी दिया गया है।

'सैक्रेड गेम्स' के बाद अब Netflix की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं सैफ, कहानी को बताया शानदार

व्यूअरशिप के मामले में भी तोड़े सारे रिकॉर्ड
इस फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी और यूएई में ठीक-ठाक कलेक्शन किया। दरअसल, यह फिल्म  मार्च 2020 के बाद विदेशों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कलेक्शन के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (taran adarsh) ने जानकारी दी। लक्ष्मी ने रिलीज के एक हफ्ते के अन्दर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, फिजी में 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख रुपए कमाए।

Chikni Chameli सॉन्ग पर दिखा रितिक का जबरदस्त एक्शन, जमकर वायरल हो रहा Video

दिल बेचारा का तोड़ा रिकॉर्ड
लक्ष्मी से पहले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा सबसे ज्याद बार देखी गई फिल्म थी लेकिन लक्ष्मी की रिलीज के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म सबसे आगे निकल गई है। अक्षय की लक्ष्मी ने दिल बेचारा का भी रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है।

'रश्मि रॉकेट' ने अपना पुणे शेड्यूल किया पूरा, टीम ने सेट पर तापसी पन्नू को दिया सरप्राइज!

डिज्नी हॉटस्टार ने किया ऐलान
अक्षय कुमार की लक्ष्मी के इस रिकॉर्ड के बारे में खुद डिज्नी हॉटस्टार की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें कहा गया कि लक्ष्मी ने रिलीज के कुछ घंटों बाद ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

इस अनोखे अंदाज में अमिताभ ने आराध्या को किया बर्थडे विश

फिल्म Laxmii को देखने के बाद ‘लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी’ ने बांधे अक्षय के तारीफों के पुल 
ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने फिल्म में ट्रांसजेंडरस को जिस तरह से रिप्रेसेंट किया है उससे भावुक हो कर कहा कि 'कोई भी ट्रांसजेंडर किसी भी पुरुष या महिला के बराबर होता है, जो फिल्म में बहुत मजबूत तरीके से सामने आया है। मेरा मानना है कि यह अद्भुत है और आलोचना के बजाय हमें अक्षय जी की सराहना करनी चाहिए कि वे इतने मजबूत आदमी हैं और इतनी मजबूत फिल्म कर रहे हैं।'

एक अन्य 60 वर्षीय ट्रांसजेंडर महिला कमल गुरु ने भी अभिनेता के अभिनय और फिल्म में ट्रांसजेंडरस को जिस तरह प्रेजेंट किया है उसकी तारीफ करते हुए कहा कि 'इतनी प्यारी लगी फिल्म के आज तक कोई फिल्म ऐसी नही लगी। मैं सालों से हिजड़ा समुदाय में हूं। फिल्म देखते समय मैं दो-तीन बार रोई। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि इस फिल्म को बहुत प्यार मिले, बहुत तारीफ हो मुझे और कुछ नहीं चाहिए।'

 

 

comments

.
.
.
.
.