Wednesday, Jan 19, 2022
-->
akshay-kumar-indian-soldiers-bsf-force-meet-and-dance-photos-jsrwnt

अक्षय कुमार ने एलओसी से सटे गांव के स्कूल को दिए एक करोड़ रुपए, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 6/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। अक्षय का नाम सबसे मंहगे एक्टर्स में शामिल है। इंडस्ट्री के सभी डारेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसके साथ ही अक्षय को अपने देश और देश के जवानों से गहरा प्रेम है। वे अक्सर उनके साथ समय बिताते हैं और जरूरत के समय उनकी पैसों से मदद भी करते हैं। हाल ही में अक्षय ने कश्मीर में बॉर्डर पर जवानों के साथ समय बिताया और उनके साथ डांस भी कियाl

अक्षय कुमार ने जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले से जुड़ी एलओसी के पास के तूलैल गांव के स्कूल की बिल्डिंग के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि दान दी हैं। इस स्कूल का नाम उनके पिता हरि ओम के नाम पर रखा जाएगा। इस दौरान वे जवानों के साथ मस्ती और डांस करते भी दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

27 जुलाई को बेल बॉटम देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी। ये भी जानकारी दे दें कि इस कोरोना काल में 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग सबसे जल्दी पूरी हुई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.