Wednesday, Jul 06, 2022
-->
akshay-kumar-kriti-sanon-reach-the-railway-station-to-promote-bachchan-pandey-sosnnt

’बच्चन पांडे' ने किडनैप किए गए इंफ्लुएंसर्स को 1.5 बिलियन व्यू मिलने पर किया रिहा

  • Updated on 3/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार ने कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीस और अरशद वारसी के साथ स्पेशल 'बच्चन पांडे' एक्सप्रेस ट्रेन में की दिल्ली की यात्रा सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' का साजिद नाडियाडवाला की टीम द्वारा जबरदस्त प्रचार शुरू कर दिया गया है। बता दें कि दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किए जा रहे इस फिल्म के नायक यानी अक्षय कुमार उर्फ ​​बच्चन पांडे ने इंफ्लुएंसर्स का अपहरण कर लिया था, और वह अब उन्हें रिहा कर रहे हैं, क्योंकि वह अक्षय को 1.5 बिलियन व्यू देने में कामयाब हुए हैं।

बच्चन पांडे की सवारी - दिल्ली के लिए ट्रक राइड को हरी झंडी दिखाने के बाद, अक्षय कुमार ने हाल ही में मसाला एंटरटेनर के प्रभावशाली ब्रांडिंग और पोस्टर के साथ दिल्ली के लिए ट्रेन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस पूरे सफर के दौरान अक्षय के साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी, निर्माता वर्धा नाडियाडवाला और खूबसूरत अभिनेत्री अरोसा खान (सारे बोलो बेवफा फेम) सहित फिल्म के बाकी कास्ट और क्रु मेंबर शामिल हुए। 

बता दें कि इस फिल्म के प्रचार में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है। हाल ही में 'बच्चन पांडे' उर्फ ​​​​अक्षय कुमार ने दिल्ली जाने वाली अपनी ट्रेन में प्रभावितों की टीम का अपहरण करने के बाद उन्हें  एक टास्क दिया और उनसे 1.5 बिलियन व्यूज की मांग की। इसके बाद जैसे ही यह सफर पूरा होने को आया इंफ्लुएंसर्स ने  भी सफलतापूर्वक अपने दिए टास्क को पूरा करते हुए 1.5 बिलियन से अधिक बार देखा है, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। 

होली के शुभ अवसर पर 'बच्चन पांडे' की टीम फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली में रहेगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे', का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही  दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के संग एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी है। ऐसे में इस 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.