Monday, May 23, 2022
-->
akshay kumar manushi chhillar starer film prithviraj teaser out sosnnt

‘पृथ्वीराज’ का Teaser हुआ रिलीज, धर्म के लिए लड़ते दिखे अक्षय कुमार

  • Updated on 11/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (akshay kumar) और मानुषी छिल्लर (manushi Chhillar) स्टार ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का टीजर (teaser) रिलीज किया गया है। फिल्म का टीजर बेहद ही शानदार है जहां पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक सभी को हैरान करने वाला है। वहीं मानुषी छिल्लर भी रानी के लुक फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

इस टीजर को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राना और साक्षी तंवर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल21 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

वहीं बता दें कि यश राज फिल्म्स पहली बार एक ऐतिहासिक फिल्म “पृथ्वीराज” बना रही है. यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. सुपरस्टार अक्षय कुमार उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी का बहादुरी से सामना किया था. अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र जारी करते हुए इस महान योद्धा की बहादुरी और साहस को सलाम किया।

अक्षय कहते हैं, "पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा है. महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार यही है कि उनकी जिन्दगी में डर शब्द था ही नहीं. यह फिल्म उनकी वीरता और जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है. जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और मूल्यों के लिए कैसे अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को जिया और सांस ली। ”

सुपरस्टार कहते हैं, "वह एक किंवदंती है, वह सबसे बहादुर योद्धाओं और सबसे ईमानदार राजाओं में से एक है जिसे हमारे देश ने देखा है. हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी सम्राट को पेश हमारा सलाम पसंद करेंगे. हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और यह फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को हमारी श्रद्धांजलि है।

ख़ूबसूरत मानुषी ने पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है. मानुषी की यह पहली फिल्म है और 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन एपिक ड्रामा “चाणक्य” का निर्देशन किया था. यह एपिक ड्रामा (महाकाव्य) भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित था. साथ ही द्विवेदी ने कई पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्देशन किया है. पिंजर उनकी ऐसी ही एक बहुप्रशंसित फिल्म है. पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। 

comments

.
.
.
.
.