Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Akshay kumar received many new endorsement offers

अक्षय कुमार के इस कदम से हो रही उनकी वाहवाही, मिल रहे कई नए एड्स के ऑफर

  • Updated on 4/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं और उनकी हर बात मानते हैं।हाल ही में उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया जिससे चारों तरह उनकी वाहवाही हो रही है। दरअसल, एक्टर ने अपने फैंस से कड़ी आलोचनाओं का सामना करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी थी। उनके इस कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं।

चारों तरफ हो रही वाहवाही 

अक्षय के माफी मांगने के कदम से फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए हैं। यही नहीं उन्हें कई और नए एड भी ऑफर हुए हैं। इससे यह बात तो साबित होती है कि अगर आपसे कोई गलती हो जाए तो माफी मांग लेने से सब ठीक हो जाता है।

ये है पूरा मामला

अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे। जिसके बाद उनके फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी आलोचना की थी। विमल इलाइची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पाद भी बेचता है। अक्षय ने अपनी पोस्ट में कहा था कि वे अब तंबाकू ब्रांड विमल इलाइची के लिए विज्ञापन नहीं करेंगे।

अक्षय ने लिखा था

अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा- मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा,  कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि मैने कभी तंबाकू को कबी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा। विमल इलाइची से मेरे असोशिएशन के बाद आपकी भावनाओं की मैं कद्र करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपना कदम वापस लेता हूं। मैंने यह फैसला किया है कि मैं पूरी इंडोर्समेंट फीस एक नेक काम में लगाऊंगा। हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा। जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, पर मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा। इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा। 

comments

.
.
.
.
.