Friday, Aug 19, 2022
-->
akshay kumar refuses to go on kapil sharma sosnnt

Akshay Kumar ने कपिल के शो पर जाने से किया इनकार, PM Modi हैं वजह

  • Updated on 2/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) हमेशा ही अपनी फिल्मों की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो (kapil sharma show) पर जाते हैं। शो पर फैंस को दोनों की जुगलबंदी खूब पसंद आती है। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाने से मना कर दिया है।

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच हुई अनबन
इसकी वजह पीएम नरेंद्र मोदी पर किए गए मजाक को लेकर है। दरअसल, बीते दिनों जब अक्षय अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आएं थे तब कपिल शर्मा ने अक्षय के साथ एक साथ एक ऐसा मजाक किया, जो सुपरस्टार को पसंद नहीं आया। बता दें कि कपिल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सुपरस्टार के साक्षात्कार पर मजाक उड़ाया था, जो अक्षय को बिल्कु पसंद नहीं आया था।

Akshay Kumar says he was searching for Kapil Sharma's brain as photo of him  touching comedian's feet goes viral | Entertainment News,The Indian Express

ऐसे में अक्षय ने चैनल से उस सवाल को प्रसारित न करने का अनुरोध किया। हालांकि, चैनल मान गया था लेकिन बाद में इस क्लिप को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया, जिससे वह बेहद खफा हैं और अब उन्होंने कपिल के शो पर जाने से साफ इनकार कर दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.