Saturday, Dec 04, 2021
-->
akshay kumar shared bts video from the film atrangi re sosnnt

Video: सारा के लिए शाहजहां बने अक्षय कुमार, ताज महल के सामने झूमते आए नजर

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अगले साल कई सारी फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वहीं इन दिनों मां अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों वह  आगरा में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो

कुछ देर पहले अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाह जहान के गेटअप में तक महल के सामने झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने अपने कैप्शन में लिखा है वाह ताज। खबरें हैं कि अक्षय कुमार ताजमहल में इनका कोई रोमांटिक सोंग शूट कर रहे हैं जिस का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वैसे तो अक्षय एक दिन की शूटिंग के 1 करोड़ लेते हैं,लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 27 करोड़ लिए है। जबकि इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। इसके लिए वे सिर्फ 2 हफ्ते की शूटिंग करेंगे। 

अगले साल अयोध्या में शुरु होगी RamSetu की शूटिंग, अक्षय करेंगे दिवाली पर धमाल

अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बात
वहीं अपने रोल के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग होगी। मेरा कैरेक्टर भी काफी स्पेशल है लेकिन फिर भी मेरे दिल ने 10 मिनट में इसके लिए हां कर दिया। ऐसा पहली बार होगा कि अक्षय,सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उन्होंने मात्र 10 मिनट में इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

उन्होंने बताया ,'आनंद एल राय संग काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से उनकी स्टोरी की तारीफ करता हूं। इसलिए जब उन्होंने इस फिल्म की स्टोरी मेरे सामने रखी तो मात्र 10 मिनट में मैं हां कर दी। हाल ही में सारा को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में वह डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से होगा। 

'बच्चन पांडे' की कास्ट में हुईं जैकलीन फर्नांडीज, शूटिंग को लेकर कहा ये

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
साल में 4 5 फिल्में करने वाले अक्षय अगले साल 2021 में कई बड़ी फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' (prithviraj) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है।

इसके अलावा अक्षय साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) के 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) में भी नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कानूनी पचड़े में फंसे Bell Bottom के कास्टिंग डायरेक्टर, महिला ने लगाया रेप का आरोप

'लक्ष्मी' के बाद अब अक्षय की इस फिल्म का भी बदला नाम, भूमि पेडनेकर का दिखा खतरनाक लुक

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध 

जल्द ही आएगा फिल्म 'लक्ष्मी' का सीक्वल, अक्षय कुमार ने दिए संकेत!

45 करोड़ की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ फीस, मेकर्स ने उठाया ये कदम!

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.