Wednesday, Jun 16, 2021
-->
akshay-kumar-shared-jacqueline-and-nusrat-funny-makeup-video-jsrwnt

चलती हुई गाड़ी में जैकलीन-नुसरत ने किया मेकअप, अक्षय कुमार ने शेयर किया मजेदार Video

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतू' (ram setu) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन वह राम सेतू की टीम के साथ मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे जहां की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रही है। ये वीडियो चलती बस की है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मेकअप कर रही हैं। ये दोनों ही एक्ट्रेस फिल्म 'रामसेतु' में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। चलती बस में मेक्प करना कितना मुश्किल काम है ऐसे में अक्षय ने इस सीन को अपने कैमरे में कैद कर लिया। यही नहीं अक्षय ने इसे इंडियाज गॉट टैलेंट बताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई Ram Setu की टीम, सामने आई पहली तस्वीर

बेहद खास रहा अक्षय का Ayodhaya Visit 
वहीं हाल ही में अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रामलला की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी फिल्म की क्लैप भी सामने रखी हुई नजर आ रही है। वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'आज श्री अयोध्या जी में फिल्म "रामसेतु" के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार औऱ योगी आदित्यनाथ

वहीं इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और फोटो सामने आई है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस तस्वीर में अक्षय ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की जहां दोनों सोफा पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अक्षय ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि उन्होंने श्रीराम के दर्शन अच्छे के किए।

 WOW! अब अक्षय कुमार की इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी अमेजॉन प्राइम वीडियो

वहीं बता दें कि इससे पहले अक्षय ने  अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अक्षय के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और नुसरत भरूचा (nusrat bharucha) भी नजर आईं। इस शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा कि स्पेशल फिल्म, स्पेशल शुरुआत... फिल्म रामसेतु की टीम मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई। जर्नी शुरू हो गई. आप सभी की स्पेशल विशेज की जरुरत। 

बताया जा रहा है कि अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) भी 'राम सेतु' को प्रोड्यूस करने जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी सिर्फ अक्षय के प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही थी। वहीं ऐसा पहली बार होगा जब अमेजन प्राइम वीडियो भारत का पहला ओटीटी प्‍लेटफॉर्म होगा जो स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली फिल्‍म के प्रोड्यूसर के तौर पर सामने आया है। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब 

Video: सारा के लिए शाहजहां बने अक्षय कुमार, ताज महल के सामने झूमते आए नजर 

Ayodhya में होगी Ram Setu की शूटिंग, अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति 

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.