Friday, Dec 13, 2019
akshay kumar son aarav spotted in mumbai with new hairstyle

अक्षय कुमार के बेटे ने कराया नया हेयर स्टाइल, कभी बने थे 'तेरे नाम' के राधे

  • Updated on 8/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव (Aarav) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। महज 16 साल की उम्र में भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिल गई है। हाल ही में आरव को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था। बता दें उन्होंने नया हैयर स्टाइल अपनाया है जिसमें वह काफी कूल लग रहे हैं। उनके नए हेयर स्टाइल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी उसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Aarav Kumar

बता दें बीते दिनों तस्वीरों में उनका एक अलग लुक सामने आया था। उन्होंने हूबहू फिल्म 'तेरे नाम' से सलमान खान (Salman Khan) का लुक कॉपी किया हुआ था। बता दें फिल्म में सलमान ने लंबे बालों के साथ मिडिल पार्टिंग हेयर स्टाइल रखा हुआ था। इससे अब आरव ने कॉपी किया था। फैंस आरव की इस लुक को लेकर काफी ट्रोल भी कर रहे थे। ऐसा लग रहा था कि कई सालों बाद अक्षय के बेटे आरव को भी तेरे नाम का फीवर चढ़ गया था।

Aarav Kumar

ये होंगे अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में दोनों पति- पत्नी के किरदार में दिखाई देंगे। 

पीएम मोदी की मुहिम को फॉलो कर रहे बॉलीवुड सितारे, 'फिट इंडिया मूवमेंट' के लिए हैं तैयार

इसके अलावा अक्षय कुमार बहुत जल्द एक हॉरर फिल्म (horror film) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट कियारा अडवाणी (kiara advani) को कास्ट किया गया है। यह फिल्म साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) का हिंदी रीमेक है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.