Friday, Oct 07, 2022
-->
akshay-kumar-starer-bell-bottom-teaser-to-be-released-in-oct-1st-week-sosnnt

इस दिन रिलीज होगा 'बेल बॉटम' का Teaser, अक्षय का Spy लुक देखने के लिए बेताब फैंस

  • Updated on 10/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर खूब चर्चा में चाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में शूटिंग पूरी की है जिसके बाद मेक्रस ने फिल्म के मेकर्स ने या पोस्टर जारी किया। वहीं फिल्म 2021, 2 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

अक्षय की Bell Bottom ने बनाए नए रिकॉर्ड, कोरोना काल में ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

इस दिन होगा टीजर रिलीज
भले ही फिल्म को रिलीज होने में पूरे 6 महीने बचे हुए हैं बेल बॉटम की टीम ने ये निर्णय लिया है कि वे अक्टूबर के पहले हफ्ते में ही फिल्म का टीजर जारी कर देंगे। बता दें कि फिल्म का टीजर 1 मिनट लंबा होगा। वहीं टीजर को इतनी जल्दी रिलीज करने का आइडिया फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और अक्षय कुमार का ही था। 

वहीं एक साल में कम से कम 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार लॉकडाउन की वजह से पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। लेकिन काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरु हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी कर दी।

'बेल बॉटम' की शूटिंग के दौरान गुरुद्वारा पहुंचे जैकी भगनानी, लिया आशीर्वाद

अक्षय की Bell Bottom ने बनाए नए रिकॉर्ड
वहीं देखा जाए तो ऐसा करने वाली 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली फिल्म बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली। बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.