Thursday, Oct 06, 2022
-->
akshay kumar starer film laxmii new poster is out now sosnnt

Laxmii New Poster: फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय ने कहा- अब हर घर में....

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदलकर अब 'लक्ष्मी' (laxmii) कर दिया गया है। वहीं अब फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

लंबे विवाद के बाद मेकर्स ने बदल डाला 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम, ये है नया Title

फिल्म का नया Poster हुआ रिलीज
फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है जहां अक्षय के साथ कियारा अडवाणी (kiara advani) नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर लक्ष्मी का पोस्टर जमकर ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि अब हर घर में आएगी लक्ष्मी....घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को।

फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे। इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टाइटल 'लक्ष्मी' (Laxmii) करने का निर्णय लिया है। 

वहीं हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना (mukesh khanna) ने भी इस पूरे मामाले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जहां पहले तो उन्होंने लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग को खारिज कर दिया लेकिन फिल्म के टाइटल को विवादित बताया। 

करणी सेना ने भी 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स को दी धमकी, कहा- नहीं होने देंगे रिलीज

ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर तक नहीं हुई। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.