Friday, Sep 29, 2023
-->
akshay-kumar-statement-on-surgical-strikes

सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को अक्षय कुमार का मुहतोड़ जवाब

  • Updated on 3/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल 26 जनवरी को भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर दूसरी बार सर्जिकल स्ट्राइक किया था जिसके बाद देशभर में जश्न का माहौल बना हुआ है। लेकिन अब इस स्ट्राइक को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। कई लोग सरकार से इस स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। जी हां, विपक्ष पार्टी के कई नेता इस बात का सबूत चाहते हैं। 

जिसपर अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जो लोग सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं उन लोगों पर भड़कते हुए अक्षय कुमार ने करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि 'हमारे जवान बॉर्डर पर संघर्ष करते हैं और हमारे लिए अपनी जान गंवाते हैं। किसी को भी उनसे या उनकी वीरता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। स्ट्राइक्स का सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए। हमारे जवान घर पर अपना शांतिपूर्ण जीवन छोड़ देते हैं ताकि हम सभी शांति से सो सकते हैं। हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं?" 

सारा के बचपन का ये Video हो रहा वायरल, इस क्यूट अंदाज में बिग बी को कर रहीं आदाब

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों के परिवार की मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए थे। इसके आलावा उन्होंने अन्य लोगों से भी मदद के लिए अपील की है और यह भी बताया कि कहां और कैसे मदद की जा सकती है।

 Kalank: आलिया का पहला लुक आया सामने, दिखीं बला की खूबसूरत

अक्षय ने भारत सरकार के गृह मंत्रालय के सहयोग से 'भारत के वीर' नाम से एक वेबसाइट का निर्माण करवाया था, जिसके जरिए भारतीय सैनिकों और सुरक्षा बलों के परिवारों की मदद की जा सकती है। अक्षय ने ट्विटर पर उसी वेबसाइट का जिक्र करते हुए कहा कि, पुलवामा एक ऐसी घयना है जिसे न भुलाया जा सकता है न माफ किया जा सकता है। यही समय है कुछ करने का इसलिए पुलवामा के शहीदों के लिए दान किजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.