Sunday, Jun 13, 2021
-->
akshay kumar support our goverment after rihanna tweet on farmers protest sosnnt

Farmers Protest: रिहाना के बयानबाजी को लेकर भड़के अक्षय, कहा- बाहरी लोगों को अपना एजेंडा...

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किसान आंदोलन (farmer protest) का मुद्दा पिछले लंबे समय से गरमाया हुआ है। वहीं जबसे हॉलीवुड की पॉप स्टार रिहाना (rihanna) ने इस मु्द्दे पर अपनी राय रखी है, पूरे दुनियाभर में किसान आंदोलन चर्चा का विषय बन चुका है। रिहाना के बाद सोशल मीडिया (social media) पर कई इंटरनेशनल सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए जिसमें मिया खलीफा (mia khalifa), एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग का नाम शामिल हैं।

वहीं विदेशियों द्वारा किए जा रहे एस बयानबाजी को लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) ने ट्वीट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

Mia Khalifa ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, कहा- इंटरनेट मत बंद करो

रिहाना के बयानबाजी को लेकर भड़के अक्षय'
इस ट्वीट में अक्षय ने विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किए गए एक पत्र को शेयर किया है और लिखा है कि 'किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा है। उनकी परेशानियों का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। इस प्रयास का समर्थन करना चाहिए। ऐसे में जो भी दूरियां पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उन पर हमें ध्यान नहीं देना चाहिए। वहीं अक्षय के इस ट्वीट से ये तो साफ हो गया है कि वह किसान आंनदोलन को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाना चाहते। 

वहीं ना सिर्फ अक्षय, बल्कि अजय देवगन (ajay devgn) और सुनील शेट्टी (suniel shetty) ने भी विदेश मंत्रालय के बयान को लेकर खुलकर समर्थन कर रहे हैं। उनका भी यही मानना है कि हमारा देश किसी भी हालात में बाहरी लोगों को अपना प्रपोगेंडा चलाने देगा।

वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि आधा सच हमेशा खतरनाक साबित होता है। बता दें कि विदेश मंत्रालय ने इस बयान में कहा गया है कि किसान आंदोलन एक आंतरिक मामला है। ऐसे में बाहरी लोगों द्वारा की जा रही किसी भी तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

इंटरनेशनल लोगों ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया
इस पूर मामले पर पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी अपने विचार प्रकट किए हैं। मिया ने किसान आंदोलन को लेकर क ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस बात का दावा किया है कि मोदी सरकार ने दिल्ली में इंटरनेट भी सुविधा बंद कर दी है। 

इसके अलावा मिया ने किसान आंदोलन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उबुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा है कि ‘किसानों की हत्या करना बंद करो’।

सिर्फ मिया ही नहीं, अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। रिहाना ने एक खबर शेयर की है जिसमें लिखा है कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इसपर रिहाना ने लिखा कि 'हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।' 

Farmer Protest को ग्लोबल सेलिब्रिटीज का साथ, रिहाना के बाद ग्रेटा थनबर्ग ने किया ये

वहीं रिहाना के अलावा स्‍वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) भी आ गई हैं। 18 साल की ग्रेटा ने ट्वीट करके कहा कि हम भारत में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं। ग्रेटा और रिहाना दोनों ने ही किसानों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए दिल्‍ली से सटे इलाकों में इंटरनेट बैन करने की खबर को शेयर किया है। उनके ट्वीट को अब तक करीब 30 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो उन्‍हें किसानों की हिंसा की याद दिला रहे हैं। मिस्‍टर सिन्‍हा ने लिखा, बच्‍ची पहले अपने पैरों पर चलना सीखो और पढ़ाई पूरी करो

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.