Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Akshay Kumar to replace Kartik Aaryan from Dostana 2 sosnnt

Dostana 2 में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेगा बॉलीवुड का यह सुपरस्टार

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) को लेकर बीते दिनों खबर आई कि करण जौहर (karan johar) की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' (dostana 2) से एक्टर को बाहर कर दिया गया है। धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक पर अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाजी करने का आरोप लगाया था। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) फिल्म में कार्तिक को रिप्लेस करने वाले हैं। 

Akshay Kumar to replace Kartik Aaryan in Dostana 2 Karan Johar requested 'दोस्ताना  2' में कार्तिक आर्यन की जगह लेंगे अक्षय कुमार? करण जौहर ने की गुजारिश! -  India TV Hindi News

सूत्रों के मुताबिक, अक्षय ने फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है और डेट्स भी दे दिया है। बिजी शेड्यूल होने की वजह से अक्षय अगले साल 2022 से ही फिल्म की शूटिंग कर पाएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन वेबसाइट से बातचीत में सूत्र ने इस बात को कन्फर्म किया है। 

वहीं फिल्म में उनके अलावा जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) नजर आएंगे जहां एक बार फिर लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ अक्षय की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले अक्षय ने 'केसरी' और 'गुड न्यूज' में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

comments

.
.
.
.
.