Thursday, Apr 02, 2020
akshay kumar troll on his old statement sonakshi sinha blasts

एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार, जानें क्या है वजह

  • Updated on 10/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल4' (Housefull 4)  के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय का एक बयान काफी वायरल हो रहा है। बता दें ये बयान 2012 का है जब अक्षय फिल्म 'राउडी राठौर' का प्रमोशन कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) भी थीं। इस बयान में अक्षय कहते हुए नजर आ रहे थे कि एक्ट्रेसेस को हरा-भरा होना चाहिए ना कि चुसा हुआ आम। इस पर अक्षय को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

sonakshi sinha

वहीं एक इंटरव्यू में अक्षय से सोनाक्षी के बारे में पूछा गया था। उस पर अक्षय ने कहा कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक्टिंग काफी बेहतरीन है। वह टिपिकल इंडियन फिगर हैं न कि साइज जीरो।' अक्षय ने ये भी कहा कि वह खाते पीते घर से लगती हैं। इस पर सोनाक्षी ने अब अक्षय का सपोर्ट भी किया है और कहा है कि ट्रोलर्स के पास कुछ काम नहीं होता। इसलिए ऐसी हरकतें करते हैं। 

सोशल मीडिया पर छाया 'हाउसफुल 4' से अक्षय कुमार का '#BalaChallenge'

इस अनोखे अंदाज में किया फिल्म 'हाउसफुल4' का प्रमोशन 
अक्षय कुमार, रितेश देशमुख (riteish deshmukh), बॉबी देओल (bobby deol), कृति सेनन (kriti sanon), पूजा हेगड़े (puja hegde) और कृति खरबंदा (kriti kharbanda) अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल4' एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' (Promotion On Wheels) के साथ नए अंदाज में प्रचार करने वाली पहली फिल्म है।

सोनाक्षी सिंहा ने सलमान खान के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, सामने आई तस्वीर

26 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.