Wednesday, Oct 05, 2022
-->
akshay-kumar-trolled-for-not-giving-credit-to-raveena-tandon-for-tip-tip-barsa-paani-song

अक्षय भूल गए रवीना के साथ किया रोमांस! लोगों ने किया ट्रोल

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बारिश के आते ही मोहरा (Mohra) फिल्म के गाने ‘ टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Pani) के बोल अपने आप हर किसी की जुबान पर आ जाते हैं। इस गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का बारिश में भीगते हुए रोमांस (Romance) 90 के दशक के लोगों के लिए एक खास जगह रखता है।

इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के रोमांटिक डांस मूव्स (Dance Moves), रोमांटिक लिरिक्स (Romantic Lyrics) और दिल को छूने वाले बीट्स आज भी देखने लायक हैं। साथ ही रवीना की पीली साड़ी ने जो धूम मचाई थी वो आज भी बरकरार है।

मरने के बाद भी अरबों कमा रहे हैं 'पॉप स्टार' माइकल जैक्सन

अक्षय कुमार भूले रवीना टंडन का जादू
हाल ही में ‘केसरी’ (Kesari) फिल्म में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है। जी हां, उन्हें अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो जल्द ही अपने हिट सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रिक्रिएट करने जा रहे हैं। हालांकि, फैंस उनके इस ट्वीट को देखकर खुश नहीं हुए और अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस अक्षय से उनकी पोस्ट में रवीना का कोई जिक्र नहीं करने से खफा थे।

फैन्स ने ये क्या कह दिया अक्षय को
एक फैन ने ट्वीट किया ‘अक्की हम आपसे प्यार करते हैं, लेकिन इस गाने के लिए रवीना को इसका श्रेय देना मत भूलिए। यह गाना सिर्फ आपकी वजह से हिट नहीं हुआ। मैं रवीना का बहुत बड़ा फैन नहीं था, लेकिन कैटरीना भी इस गाने को ऐसा नहीं कर सकतीं।’

एक दूसरे फैन ने ट्वीट किया ‘पूरे सम्मान के साथ, किसी को याद नहीं कि आप भी इस गाने में थे।’

एक अपसेट फैन ने ट्वीट किया ‘अच्छा आप इस गाने में मेल लीड थे? मुझे याद दिलाने के लिए थैंक्स...मुझे याद है तो बस टिप टिप बरसा पानी की रवीना,पीली साड़ी और बारिश...वैसे ये किस मूवी का गाना है।’

एक दूसरे फैन ने ट्वीट किया ‘आप ने अच्छा काम किया था, लेकिन रवीना को पीली साड़ी में कोई नहीं रिप्लेस कर सकता।’ 

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना का जादू
20 जून को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक थ्रो बैक पिक्चर शेयर करके लिखा था,यह गाना अगर कोई और करता मुझे निराशा होती, ये गाना मेरा और मेरे करियर का पर्याय बन गया है, मैं रतन जैन जी को जितना धन्यवाद दूं, उतना कम है। हम भले ही एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन अभी भी एक लंबा सफर तय करेंगे।' रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (SooryaVanshi) के इस गाने को अक्षय और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर फिल्माया जाएगा।

टाइगर और दिशा के रिश्ते में आई खटास, ये शख्स बना दरार

पहले बार अक्षय और रोहित एक साथ
'सूर्यवंशी' 27 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है। यह पहली बार है जब अक्षय ने रोहित के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.